आधी रात कारों के शीशे तोड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार… घटना के चंद घंटे बाद ही पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

68

आधी रात कारों के शीशे तोड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार… घटना के चंद घंटे बाद ही पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

जगदलपुर @ खबर बस्तर। एक ही रात में शहर के कई वार्डों में दर्जन भर से अधिक कारों के शीशे फोड़ने वाले सिरफिरे आरोपी युवक को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद शहरवासियों ने अब राहत की सांस ली है।

जानकारी के मुताबिक, चार पहिया वाहनों के कांच फोड़ने के आरोप में पुलिस ने शहर के गीदम रोड, पुराना नाका निवासी युवक उमाशंकर गुप्ता (34) पिता गंगाराम गुप्ता को गिरफ्तार किया है। वारदात में आरोपी द्वारा इस्तेमाल की गई स्कार्पियो वाहन भी बरामद कर ली गई है। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें :  CG बजट: कर्मचारियों को मिली बड़ी सौगात, CM भूपेश बघेल ने पुरानी पेंशन बहाली का किया ऐलान... देखिए बजट LIVE

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि सोमवार व मंगलवार की दरमियानी रात आरोपी युवक ने शहर के प्रतापदेव वार्ड, गीदम रोड, संजय मार्केट, गोल बाजार के पास, बिनाका माल के पास, तेतर कुटी व जलाराम मंदिर के पास खड़ी गाड़ियों के कांच फोड़ दिए। इस घटना के बाद शहर में दहशत का माहौल बन गया था।

Read More: 

 

शहर में एक साथ कई कारों के कांच तोड़े जाने की घटना सामने आने के बाद एसपी दीपक झा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले की जांच के लिए टीम गठित की, जिसने आरोपी का लोकेशन ट्रेस कर उसे आसना से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक पेशे से ड्राइवर बताया जा रहा है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

यह भी पढ़ें :  26 जनवरी पर CM बघेल का ऐलान... सरकारी दफ्तरों में अब 5 दिन काम करेंगे कर्मचारी, श्रमिकों की बेटियों को मिलेंगे 20 हजार... बस्तर में शहीद गुंडाधूर के नाम पर बनेगी तीरंदाजी अकादमी

CCTV फुटेज ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

बताया गया है कि आरोपी ने स्कॉर्पियो वाहन में रात को घूम घूमकर शहर के अलग अलग इलाकों में कई गाड़ियों के काँच फोड़ डाले। स्कॉर्पियो गाड़ी देर रात करीब 2 बजे कुम्हारपारा व 3 बजे के आसपास केरला होटल के पास देखी गई। इसकी तस्दीक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरों के जरिये हुई।

दरअसल, घटना के बाद पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो इसमें आरोपी की करतूत साफ दिखाई देने लगी। स्कॉर्पियो में सवार आरोपी लोहे के राड से सड़क किनारे खड़ी एक कार के कांच को फोड़ता है फिर अपनी गाड़ी को आगे बढ़ा देता है। इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कोतवाली पुलिस ने अपनी पड़ताल शुरू की और आरोपी को गिरफ्त में ले लिया।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  तीन दिनों तक फोर्स ने किया पीछा और मार गिराए 3 माओवादी… तेलंगाना से ग्रे हाउण्ड के जवान छग पहुंचे, तीनों शव बरामद


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…