इंद्रावती नदी में नाव पलटी, 2 महिलाएं लापता… देखिए रेस्क्यू ऑपरेशन की तस्वीरें

46

इंद्रावती नदी में बड़ा हादसा: नाव पलटने से 10 महिलाओं समेत 15 लोग बहे, 2 लापता

बीजापुर @ खबर बस्तर। जिले के समीवर्ती इलाके में इंद्रावती नदी में नाव पलटने से 15 लोग बह गए। घटना के बाद से नदी में डूबी दो महिलाएं लापता हैं। जबकि अन्य लोगों को बचा लिया गया है।

– सांकेतिक तस्वीर

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के ग्राम सोमनपल्ली निवासी 15 लोग इंद्रावती नदी पार कर तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने छग के अटकुपल्ली गांव आए हुए थे। कार्यक्रम के बाद शाम को सभी लोग नाव में सवार होकर नदी पार कर रहे थे तभी अचानक नाव एक पत्थर से टकराकर पलट गई।

यह भी पढ़ें :  थाने पहुंचा तो युवक की कर दी बेदम पिटाई, ग्रामीणों ने की विधायक से शिकायत

Read More: मुठभेड़ में 1 माओवादी ढेर, शव समेत हथियार बरामद… एनकाउंटर में 2 जवान भी जख्मी

नाव पलटता देख मौके पर हाहाकार मच गया। नदी के बहाव में नाव में सवार महिलाओं समेत सभी 15 लोग बहने लगे। हालांकि, नाव पलटने के बावजूद कुछ लोगों ने हिम्मत नहीं हारी और तैरकर अपनी जान बचाई।

– सांकेतिक तस्वीर

इनमें लक्ष्मीपति तलांडी (30), लछन्ना पालदेव (35), आचय्या सडमेक (65), गोरय्या गावडे (50), सावित्री कल्लेम (45) और आसम लक्ष्मी समय्या (35) शामिल हैं। इधर, पुलिस व स्थानीय प्रशासन ने मछुवारों की मदद से 7 अन्य लोगों को भी बचा लिया लेकिन 2 महिलाओं का अब तक पता नहीं चला है।

यह भी पढ़ें :  चित्रकोट उपचुनाव की तारीखों का ऐलान, 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को घोषित होगा रिजल्ट

दो महिलाएं लापता, रेस्क्यू आपरेशन जारी

घटना की सूचना मिलने पर आसरअल्ली थाने की टीम, तहसीलदार और वनविभाग की टीम द्वारा फौरन रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया गया और नदी में बहे 7 लोगों को सकुशल बचा लिया गया। हालांकि, घटना के दूसरे दिन तक दो महिलाओं कांता येलम और शांताबाई गावडे का सुराग नहीं मिल सका है। रेस्क्यू टीम द्वारा मोटर बोट की सहायता से दोनों महिलाओं की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  किसानों की सच्ची हितैषी है छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार: हरीश कवासी

देखिए रेस्क्यू ऑपरेशन की LIVE तस्वीरें…

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…