इस जिले के SP और एडिशनल SP को हुआ कोरोना… एक ही दिन दोनों IPS अफसरों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

100

इस जिले के SP और एडिशनल SP को हुआ कोरोना… एक ही दिन दोनों IPS अफसरों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में एक ही दिन में दो आईपीएस अफसरों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जानकारी के मुताबिक सुकमा एसपी और एडिशनल एसपी संक्रमित पाए गए है।

बुधवार को दोनों अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इस बात की जानकारी खुद सुकमा एसपी शलभ कुमार सिन्हा ने दी।

यह भी पढ़ें :  अगले 48 घंटे रहें जरा संभलकर..! मौसम विभाग ने जारी किया 'यलो अलर्ट', यहां होगी झमाझम बारिश

उन्होंने कहा, ‘रैपिड ऐंटिजेन टेस्ट नेगेटिव आने के बाद मैंने TruNat टेस्ट करवाया जिसने मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। जो भी पिछले दिनों मेरे सम्पर्क में आए हों वो अपना टेस्ट कर लें एवं सावधानी बरतें।’

Read More: SBI ब्रांच में कोरोना विस्फोट, 14 में से 9 कर्मचारी निकले पाॅजीटिव… ऑटो पार्ट्स की 2 दुकानें सील, शिक्षक व सचिव की कोरोना से मौत

इधर, सुकमा ASP सुनील शर्मा की भी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने भी अपने संक्रमित होने की जानकारी देते हुए संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच करा लेने की अपील की है।

यह भी पढ़ें :  LOS डिप्टी कमाण्डर समेत 7 इनामी नक्सलियों ने किया सरेंडर, कई बड़ी वारदातों में थे शामिल

बता दें कि प्रदेश में अब तक कई IAS और IPS अफसर कोरोना की चपेट में आ चुके है। सुकमा की बात करें तो जिले में बड़ी तादाद में CRPF और पुलिस के जवान कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं हाल ही में कोरोना विस्फोट के चलते सुकमा की सिटी कोतवाली सील भी की जा चुकी है।