कोरोना से अब तक 36 मौतें, अभी सिर्फ 7 एक्टिव केस… दो कोविड हाॅस्टिलों में ताले, 479 को लगी वैक्सिन

28

कोरोना से अब तक 36 मौतें, अभी सिर्फ 7 एक्टिव केस… दो कोविड हाॅस्टिलों में ताले, 479 को लगी वैक्सिन

पंकज दाऊद @ बीजापुर। अब तक जिले के 36 लोगों की मौत कोरोना से हुई है और इनमें से 16 लोगों की मौत जिले से बाहर हुई है। अभी जिले में कोरोना के सिर्फ सात एक्टिव केस हैं।

Corona confirmed to 12 including police personnel

सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी ने बताया कि जिले में अभी की स्थिति में कोरोना के 7 एक्टिव केस हैं। भैरमगढ़ में कल दो लोग पाॅजीटिव पाए गए। उन्होंने बताया कि तीन मरीजों को धनोरा कोविड हाॅस्पिटल में रखा गया है जबकि चार लोग घरों पर ही आइसोलेट किए गए हैं।

यह भी पढ़ें :  मूर्तियां गायब नहीं, इनकी तस्करी हुई... पूर्व मंत्री गागड़ा बोले, ''लोगों की आस्था पर लगी है गहरी चोट''

Read More:

 

इधर, स्वास्थ्य कर्मियों, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और मितानिनों को पहले चरण में टीके लगाए जा रहे हैं। अब तक 479 लोगों को टीके लगे हैं। छोटे बच्चों वाली महिलाएं एवं गर्भवतियों को टीके लगाने पर मनाही है। जिले में 2220 टीके आए थे। अभी टीके पर्याप्त हैं।

यह भी पढ़ें :  होली से पहले धूम मचा रहा 'फागुन चो महीना इली होली'... YouTube पर छाया हल्बी वीडियो एलबम, दंतेवाड़ा के युवाओं का दिखा जलवा

भैरमगढ़ सीएचसी, जिला हाॅस्पिटल एवं मद्देड़ पीएचसी में टीकाकरण किया जा रहा है। अब चेरपाल, नेलसनार, कुटरू एवं आवापल्ली में भी टीकाकरण किए जाने पर विचार चल रहा है। अभी सिर्फ धनोरा के कोविड हाॅस्पिटल को खुला रखा गया है और यहां तीन मरीज हैं।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत... कार में आग लगने से जिंदा जले सभी

रूद्रारम एवं भैरमगढ़ के कोविड सेंटरों में कोई नहीं है। इन्हें बंद कर दिया गया है। सीएमएचओ डाॅ पुजारी ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील करते कहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखा जाना चाहिए। इसके अलावा सेनेटाइंजर का इस्तेमाल बार बार करना चाहिए।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…