खबर का असर: पटाखा दुकानों में प्रशासन की दबिश, एक दुकान किया गया सील

57

खबर का असर: पटाखा दुकानों में प्रशासन की दबिश, एक दुकान किया गया सील

के. शंकर @ सुकमा। नगर में अवैध पटाखा दुकानों का संचालन करने वालों के खिलाफ प्रशासन ने सख्त रूख अपनाते हुए कार्रवाई की है। प्रशासनिक अमले ने गुरूवार को एक पटाखा दुकान को सील कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, नव पदस्थ कलेक्टर विनीत नंदनवार के निर्देश पर प्रशासनिक अफसरों द्वारा उक्त कार्रवाई की गई है। गुरूवार को सुकमा तहसीलदार आरपी बघेल व उनकी टीम द्वारा पटाखा दुकानों व गोदामों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया।

यह भी पढ़ें :  हार्ट अटैक से मतदानकर्मी की मौत, पंचायत चुनाव में ड्यूटी के दौरान हादसा

Read More:

 

इस दौरान एक दुकान के खिलाफ सीलिंग की कार्रवाई की गई है। बताया गया है कि नगर में लाइसेंस के बिना ही पटाखा विक्रय की लगातार शिकायतें सामने आ रही थी। इसी के मद्देनजर प्रशासन की टीम ने दुकानों में दबिश दी। इस कार्रवाई से अवैध पटाखा का कारोबार करने वालों में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें :  तेंदुए की खाल का बिस्तर बना सोता था शिक्षक, वन विभाग की टीम ने घर में दबिश देकर खाल किया बरामद

खबर का हुआ असर

आपको बता दें कि ‘खबर बस्तर‘ ने एक नवंबर को ‘सुकमा में नियमों को दरकिनार कर जारी होता है पटाखा लाइसेंस… रिहायशी इलाकों में पटाखों के भंडारण से हादसों का खतरा‘ शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। इसके बाद प्रशासन ने इसे संज्ञान में लेते हुए उक्त कार्रवाई की है। बताया जाता है कि आगामी दिनों में भी प्रशासनिक कार्रवाई जारी रहेगी।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  बचेली में ठहरे तब्लीगी जमात के मामले में प्रशासन ने जारी किया प्रेसनोट... ओड़िशा से आए 12 लोगों के बारे में तहसीलदार ने कही ये बात!


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…