खेल परिसर के बंद कमरे में दूसरी महिला के साथ पकड़ाया वार्डन‚ पत्नी ने किया हंगामा… देखिए पति‚ पत्नी और ‘वो’ के हाईवोल्टेज ड्रामे का video

94

खेल परिसर के बंद कमरे में दूसरी महिला के साथ पकड़ाया वार्डन‚ पत्नी ने किया हंगामा… देखिए पति‚ पत्नी और ‘वो’ के हाईवोल्टेज ड्रामे का video

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दंतेवाड़ा के जावंगा में स्थित एकलव्य खेल परिसर में शनिवार की सुबह हंगामा मच गया। दरअसल‚ खेल परिसर के अधीक्षक (वार्डन) की पत्नी ने अपने पति को बंद कमरे में दूसरी युवती के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इस घटना के सामने आने के बाद परिसर में तमाशबीनों की भीड़ लग गई।

जानकारी के मुताबिक‚ खेल परिसर के वार्डन प्रकाश गुप्ता शादीशुदा होने के बावजूद एक अन्य युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। वे अक्सर खेल परिसर के कमरे में उस युवती के साथ ठहरते हैं, जबकि नियमतः ऐसा करने की उन्हें अनुमति नहीं है।

यह भी पढ़ें :  क्वारेंटाइन सेंटर में रखे गए CRPF जवान को जहरीले सर्प ने डसा, हेलीकॉप्टर से रायपुर रेफर

शनिवार की सुबह जब उनकी पत्नी ममता गुप्ता खेल परिसर पहुंची तो प्रकाश गुप्ता का रूम अंदर से बंद मिला। कमरे में दूसरी महिला को देखकर ममता के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। अपने पति को पराई युवती के साथ देख ममता ने हंगामा खड़ा कर दिया। मौके पर अन्य अधिकारी–कर्मचारी भी पहुंचे।

सालगिरह के दिन मिली बेवफाई

प्रकाश गुप्ता की पत्नी ममता ने बताया कि आज उनके विवाह की 6वीं वर्षगांठ थी। वे अपने पति से मिलने खेल परिसर पहुंची तो वहां का नजारा देख उनको गहरा आघात लगा है। पति की इस बेवफाई से उनके दिल को चोट पहुंची है।

 

यह भी पढ़ें :  सिफारिश और दबाव में आए बिना प्रोटोकॉल के तहत कोविड अस्पताल में मरीजों को दाखिल करें: CM भूपेश बघेल

ममता ने बताया कि उनके साथ बीते 2 सालों से नाइंसाफी की जा रही हैं। पति ने 2 साल पहले तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है लेकिन हमारा तलाक नही हुआ है। वहीं उनके पति किसी दूसरी युवती के साथ रंगरेलिया मना रहे हैं। शादी की सालगिरह पर पति से मिलने पहुंची तो उनका ये रूप देख दंग रह गई।

अधिकारियों को अवगत कराएंगे

इस पूरे मामले में एकलव्य खेल परिसर जावंगा के नोडल अधिकारी सतीश श्रीवास्तव ने बताया कि वार्डन प्रकाश गुप्ता बंद कमरे में एक महिला के साथ पाए गए हैं। खेल परिसर में इस तरह से रहने की अनुमति नहीं है। वे उच्च अधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराएंगे।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  पहली बार जिले में वनकर्मियों का पदोन्नति अलंकरण समारोह, डीएफओ बोले- अच्छे काम का आईना है प्रमोशन

इधर‚ वार्डन प्रकाश गुप्ता का कहना है कि मैं 2 सालों से कोर्ट में तलाक के लिए लगा हूँ। मेरी पत्नी ममता गुप्ता मेरे ऊपर कई बार पहले भी आरोप लगा चुकी है। मुझे बदनाम करने के लिए ही उसने आज ये तमाशा खड़ा किया है। मेरे साथ ठहरी युवती से मैं जल्द ही शादी करने वाला हूँ।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…