खेल महोत्सव में निखरेंगी 10 पंचायतों की प्रतिभाएं, आयोजन की तैयारियों का जिपं अध्यक्ष ने लिया जायजा

47

खेल महोत्सव में निखरेंगी 10 पंचायतों की प्रतिभाएं, आयोजन की तैयारियों का जिपं अध्यक्ष ने लिया जायजा

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दक्षिण बस्तर की ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को निखारने के मकसद से बड़े कमेली में खेल महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इस तीन दिवसीय खेल महोत्सव का शुभारंभ मंगलवार को होगा, जिसमें बस्तर सांसद दीपक बैज व क्षेत्रीय विधायक देवती महेंद्र कर्मा विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।

बता दें कि इस खेल महोत्सव में आसपास के 10 पंचायत के ग्रामीण हिस्सा लेंगे। महोत्सव में कबड्डी, बॉलीवाल, रस्साखींच आदि महिला-पुरुष की प्रतियोगिता होगी। आयोजन की तैयारी अब अंतिम चरण में हैं। सोमवार को जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा ने बड़े कमेली पहुँच तैयारियों का जायजा लिया।

यह भी पढ़ें :  बाढ़ प्रभावित इलाके में डोंगी में बैठकर पहुंचे विधायक, राहत व बचाव कार्य शुरू करवाया

Read More:

 

जिपं अध्यक्ष ने बताया कि खेल महोत्सव को लेकर ग्रामीणों में उत्साह का मौहाल है। इस तरह के आयोजन से आपसी भाईचारे के साथ ग्रामीण प्रतिभा को भी निखारा जा सकता है। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सलीम रजा उस्मानी, जनपद सदस्य मुकेश कर्मा, सरपंच भीमे तामो आकाश विश्वास सहित अन्य उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें :  देवती कर्मा और ओजस्वी मण्डावी ने किया मतदान, जानिए अपनी जीत को लेकर दोनों ने क्या कहा !

स्व सहायता समूह की ली बैठक

आयोजन की तैयारियों का जायजा लेने बड़े कमेली पहुँची तुलिका कर्मा ने स्व सहायता समूह की बैठक ली। बैठक में जिपं अध्यक्ष ने महिलाओं को शासन की योजनाओं को विस्तार से बताया साथ उनके मंशा अनुरूप कार्य करने प्रेरित किया। तुलिका ने सभी स्व सहायता समूह की महिलाओं को खेल महोत्सव के रस्साखींच प्रतियोगिता में हिस्सा लेने भी अपील की।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में मिलिट्री प्लाटून नम्बर 11 की महिला माओवादी ढेर, हथियार व विस्फोटक बरामद

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…