गंगालूर और पामेड़ के बीच खिताबी भिडंत, तीसरे स्थान के लिए कोत्तूर और बीएसए के बीच मुकाबला

27

गंगालूर और पामेड़ के बीच खिताबी भिडंत, तीसरे स्थान के लिए कोत्तूर और बीएसए के बीच मुकाबला

पंकज दाउद @ बीजापुर। सामुदायिक पुलिसिंग के तहत यहां लोहा डोंगरी में आयोजित जिला स्तरीय व्हालीबाॅल स्पर्धा के फाइनल में गंगालूर और पामेड़ की टीमें शनिवार की दोपहर टकराएंगी। वहीं तीसरे क्रम के लिए कोत्तूर और बीजापुर स्पोर्ट्स अकादमी के बीच मुकाबला होगा।

टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल और सेमी फाइनल के मुकाबले हुए। पहले सेमी फाइनल में कोत्तूर और गंगालूर की टीमों की टक्कर हुई। इसमें गंगालूर ज्यादा भारी पड़ी। इसने कोत्तूर को 25-15, 25-14 एवं 25-7 से मात दी।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा कोर्ट से फरार हुआ हत्या का आरोपी, दो साथी जवानों की हत्या का है आरोपी, तलाश में जुटी पुलिस

दूसरा सेमी फाइनल बीएसए और पामेड़ के बीच खेला गया। ये मुकाबला थोड़ा रोमांचक था। इसमें पामेड़ ने 25-20, 25-12 एवं 25-22 से बीएसए को पछाड़ दिया। शनिवार की दोपहर दो मैच खेले जाएंगे।

पहला मैच तीसरे क्रम के लिए कोत्तूर और बीएसए के बीच होगा। वहीं फाइनल मैच में गंगालूर और पामेड़ के बीच खेला जाएगा। शुक्रवार को भी बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं स्थानीय विधायक विक्रम शाह मण्डावी खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए आए थे।

यह भी पढ़ें :  शराब पीने से रोका तो बड़े पिता की कर दी हत्या... चूल्हे की लकड़ी से सिर पर किया वार, आरोपी फरार

Read More:

 

समापन समारोह के मुख्य अतिथि विधायक विक्रम मण्डावी होंगे जबकि बस्तर रेंज के आईजी पी सुंदरराज कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। कार्यक्रम में विशेष रूप से कलेक्टर रितेश अग्रवाल एवं मेजबान एसपी कमलोचन कश्यप मौजूद रहेंगे। ज्ञात हो कि इस स्पर्धा में 32 टीमों ने भाग लिया था। सारे मैच रोमांचक थे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  पूर्व MLA के भाई के यहां शौचालय नहीं, SDM ने सरपंच को जारी किया नोटिस

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…