गैंगरेप पर मंत्री शिव डहरिया के बयान पर सियासत गर्म… BJYM ने फूंका पुतला, किया उग्र प्रदर्शन

22

गैंगरेप पर मंत्री शिव डहरिया के बयान पर सियासत गर्म… BJYM ने फूंका पुतला, किया उग्र प्रदर्शन

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में घटित गैंगरेप की घटना को लेकर मंत्री शिव डहरिया के विवादास्पद बयान के बाद सूबे की सियासत गर्म ​हो गई है। भाजपा इस मुद्दे को भुना रही है और प्रदेशभर में प्रदर्शनों का दौर जारी है।

इसी सिलसिले में मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के दर्जनों कार्यकर्ताओं द्वारा दंतेवाड़ा के बस स्टैण्ड चौक में मंत्री शिव डहरिया व कांग्रेस सरकार के खिलाफ उग्र प्रदर्शन करते हुए पुतला दहन किया गया।

यह भी पढ़ें :  जगरगुंडा पुलिस ने दिखाई मानवता, मानसिक रूप से बीमार रायगढ़ के लापता शख्स को परिजनों से मिलाया

Read More: बस्तर की गोंडी भाषा को मिली अंतरराष्ट्रीय पहचान… Google ने तैयार किया यूनिकोड फॉन्ट, अब गोंडी में टाइप भी कर सकेंगे

भाजयुमो कार्यकर्ताओं का आरोप था कि भूपेश सरकार में मासूमों के साथ लगातार अत्याचार हो रहे हैं। वहीं सरकार में बैठे जिम्मेदार मंत्री गैंगरेप को लेकर आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं। मंत्री डहरिया का दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध की घटना को छोटा बताया जाना प्रदेश की बेटियों का अपमान है।

यह भी पढ़ें :  तबादले के बाद से इंद्रावती टाइगर रिजर्व के उप संचालक गायब..? चार सरकारी वाहनें बंगले में खड़ीं, साहब का पता नहीं....नए डिप्टी डायरेक्टर ने एकतरफा लिया प्रभार

प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए डहरिया को मंत्री पद से इस्तीफा देने की मांग की। इस दौरान पूर्व जिपं सदस्य नंदलाल मुड़ामी, जनपद अध्यक्ष सुनीता भास्कर, मुकेश शर्मा, दुर्गा सिंह चौहान, दीपक बाजपेई समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

जानिए क्या है पूरा मामला

बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर इलाके में बीते गुरुवार को एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई। किशोरी द्वारा चाइल्ड लाइन को दिए बयान के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। शुक्रवार को इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद 2 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है।

यह भी पढ़ें :  मोतीलाल वोरा के निधन की खबर झूठी... सांसद के ट्वीट से फैली अफवाह, वरिष्ठ नेता का AIIMS में चल रहा इलाज


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…


 

आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…