जगदलपुर में सट्टा का भांडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार… घर से चल रहा था काला कारोबार, 30 हजार नकद, मोबाइल व टीवी बरामद

54

जगदलपुर में सट्टा का भांडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार… घर से चल रहा था काला कारोबार, 30 हजार नकद, मोबाइल व टीवी बरामद

जगदलपुर @ खबर बस्तर। आईपीएल 2020 की शुरूआत के साथ ही क्षेत्र में सट्टेबाज सक्रिय हो गए हैं और क्रिकेट के नाम पर लाखों-करोड़ों का सट्टा चल रहा है। बस्तर पुलिस ने संभाग मुख्यालय जगदलपुर में चल रहे सट्टे का भांडाफोड़ किया है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को कोतवाली पुलिस ने सट्टे के काले कारोबार में संलिप्त उमेश महाजन व सुनील सेठिया को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से 7 नग मोबाइल, 30 हजार रूपए नकद व टीवी समेत एक करोड़ की सट्टा पट्टी बरामद की है।

यह भी पढ़ें :  DRG के जवानों ने एनकाउंटर में 5 लाख के इनामी नक्सली को मार गिराया, मौके से हथियार व विस्फोटक बरामद

शहर के कुम्हारपारा में पुलिस ने एक घर में दबिश देकर सट्टे में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों द्वारा सनराइजर्स हैदराबाद व दिल्ली कैपिटल के बीच हो रहे मैच में मोबाइल के जरिये ग्राहकों से संपर्क कर सट्टा खिलाया जा रहा था।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  पटवारियों की बेमियादी हड़ताल जारीः राजस्व पटवारी संघ ने बविप्रा अध्यक्ष लखेश्वर बघेल को सौंपा ज्ञापन

नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि आईपीएल मैचों के दौरान सट्टेबाजों की सक्रियता बढ़ जाती है। शहर में चल रहे सट्टेबाजी की सूचना पर पुलिस ने उक्त कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि सट्टा के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है। इस अपराध में शामिल लोगों की आगे भी धरपकड़ की जाएगी।

चौके-छक्के पर लगता है सट्टा

बता दें कि आईपीएल के दौरान सट्टे का गोरखधंधा तेज हो जाता है। मैच के हर चौके, छक्के से लेकर रन और विकेट पर भी लाखों का सट्टा लगता है। बस्तर में भी सट्टे की लत युवाओं के सिर चढ़कर बोल रही है। इसकी वजह से कई युवाओं की जिंदगी तबाह हो चुकी है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  ग्रामीण की हत्या व अपहरण में शामिल नक्सली गिरफ्तार, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई