जब लॉकडाउन में हाथ में लाठी लिए सड़क पर उतर गईं जिपं अध्यक्ष… बेवजह घूमने वालों को दी समझाइश, खुद दुकानों को किया सेनेटाइज

29

जब लॉकडाउन में हाथ में लाठी लिए सड़क पर उतर गईं जिपं अध्यक्ष… बेवजह घूमने वालों को दी समझाइश, खुद दुकानों को किया सेनेटाइज

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दंतेवाड़ा में लॉकडाउन के पहले दिन शुक्रवार को जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा नए तेवर में नजर आईं। दरअसल, लॉकडाउन का पालन करवाने वे खुद सड़क पर उतरीं और बेवजह घूमने वालों को समझाइश देते हुए नियमों का पालन करने अपील की।

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर दंतेवाड़ा शहर में 8 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है। इसके बावजूद कुछ लोग सड़कों पर फिजूल में घूमते नजर आए।

यह भी पढ़ें :  बेहतर मतदान के लिए सुकमा के उप जिला निर्वाचन अधिकारी सम्मानित

ऐसे लोगों को लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने व समझाइश देने जिपं अध्यक्ष खुद सड़क पर उतरी थी। तहसीलदार यशोदा केतारप के साथ मिलकर तुलिका कर्मा ने बेवजह घूमने वाले लोगों को जमकर फटकार लगाई।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  इमरान खान के बयान पर CM भूपेश बघेल बोले, उनकी क्या हैसियत जो हमारे देश के मामलों में दखल दें, पहले अपना देश संभालें !

तुलिका ने कहा कि आप सभी की सुरक्षा के लिए यह लॉकडाउन लगाया गया है, इसका पालन करें। घर पर रहें, बेवजह घूमकर आप अपनी व अपने परिवार की जान खतरे में डाल रहे हैं। वहीं तहसीलदार व थाना प्रभारी सौरभ सिंह ने भी लोगों को घर पर रहने की समझाइश दी।

दुकानों को किया सेनेटाइज

जिपं अध्यक्ष तुलिका कर्मा ने खुद सेनेटाइजर मशीन अपने हाथों में लेकर दुकानों को सेनेटाइज किया। बता दें कि लॉकडाउन में नगर पालिका द्वारा पूरे शहर को सेनेटाइज किया जा रहा है। इस दौरान जिपं अध्यक्ष ने भी इस काम में पालिका कर्मियों का हाथ बंटाया।

यह भी पढ़ें :  'लक्ष्य' से भटके कोचिंग सेंटर के अधीक्षक हटाए गए, कार्य में लापरवाही के चलते प्रशासन ने की छुट्टी !

लॉकडाउन का हो सख्ती से पालन

जिपं अध्यक्ष ने कहा की अगर हमें कोरोना वायरस से लड़ना है तो लॉकडाउन का सख्ती से पालन करना होगा। उन्होंने पुलिस प्रशासन से आग्रह किया है कि लोगों को लॉकडाउन का पालन करवाएं साथ ही बेवजह घूमने वाले लोगों के ऊपर कड़ी कारवाई करें।\

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…