जमीन विवाद में चाचा की हत्या, 24 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी भतीजे को किया गिरफ्तार

35

जमीन विवाद में चाचा की हत्या, 24 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी भतीजे को किया गिरफ्तार

के. शंकर @ सुकमा। जिले की तोंगपाल पुलिस ने हत्या के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायिक रोमांड पर जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, तोंगपाल थाना क्षेत्र इलाके के ग्राम लिटीरास में रविवार की रात्रि लगभग 11.00 बजे से 11.30 के मध्य जमीन विवाद को लेकर आरोपी रमेश कुमार नाग (26 वर्ष) निवासी मुरईटिकरापारा लिटीरास द्वारा अपने रिश्ते के चाचा आयता राम नाग जिनकी उम्र 50 वर्ष की धारदार बण्डे से प्राणघातक वार कर हत्या कर दिया था।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में अब होंगे 28 जिले, सीएम भूपेश बघेल ने पेंड्रा-गौरेला को जिला बनाने का किया ऐलान... 25 नए तहसील भी बनेंगे

घटना की सूचना मृतक के पुत्र चितु राम नाग के रिपोर्ट पर थाना तोंगपाल में आरोपी के खिलाफ अपराध कमांक 44/2020 धारा 302 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वहीं थाना तोंगपाल प्रभारी द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर घटना स्थल रवाना होकर मृतक का पंचनामा कार्यवाही कर आरोपी की पता तलाश में जुट गया।

रिपोर्ट के 24 घण्टे के अंदर आरोपी रमेश नाग उम्र 26 वर्ष को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें :  CRPF जवानों ने नक्सलियों के नापाक मंसूबे पर फेरा पानी, बरामद किए 133 स्पाइक

आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी प्रमोद कश्यप, उप निरीक्षक मानिकपुरी प्र.आर. आसमन मांझी, दयासागर भोई, आर. शिशुपाल उसेण्डी, आर. भास्कर का विशेष योगदान रहा।