तेंदूपत्ता संग्राहकों के प्रतिभाशाली बच्चों को प्रदान की गई प्रोत्साहन राशि

43

तेंदूपत्ता संग्राहकों के प्रतिभाशाली बच्चों को प्रदान की गई प्रोत्साहन राशि

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की जयंती के अवसर पर दंतेवाड़ा वनमण्डल के अंतर्गत तेंदूपत्ता संग्राहकों के प्रतिभाशाली बच्चों को प्रोत्साहन राशि का वितरण सीएम भूपेश बघेल द्वारा वर्चअल माध्यम से किया गया। इस अवसर पर कलेक्टर दीपक सोनी ने बच्चों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

तेंदूपत्ता संग्राहकों के प्रतिभाशाली बच्चों को प्रोत्साहन राशि स्वरूप रूपये 15 हजार प्रत्येक को वितरण मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा वर्चुअल माध्यम से किया गया। उल्लेखनीय है कि जिले से 30 प्रतिभाशाली बच्चों को प्रोत्साहन राशि स्वरूप 15 हजार की राशि प्रदान की गई है।

यह भी पढ़ें :  तीन दिनों तक फोर्स ने किया पीछा और मार गिराए 3 माओवादी… तेलंगाना से ग्रे हाउण्ड के जवान छग पहुंचे, तीनों शव बरामद

Read More: शिकारियों के लगाए बिजली के तार से लगा करंट, CRPF जवान की मौत

प्रोत्साहन राशि प्राप्त करने वाले छात्रों में ग्राम भोगाम से अमीर कुमार, पण्डेवार से प्रतिभा ठाकुर, सुरोखी से परमेश्वर पेगर, कारली से फूलधर वेक, राजकुमार भास्कर एवं अन्य 25 बालक बालिकाओं को प्रोत्साहन की राशि वितरण किया गया। इस दौरान डीएफओ संदीप बलगा, डिप्टी कलेक्टर आस्था राजपूत, एसडीओ मोहन सिंह नायक एवं अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  नक्सलियों का मकसद गरीब आदिवासियों की संस्कृति मिटाना, पैसा उगाही करना और सत्ता हासिल करना है: फारुख अली


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…