नक्सलियों ने ठेकेदार को उतारा मौत के घाट, पोकलेन समेत 3 वाहनों में लगाई आग

52

नक्सलियों ने ठेकेदार को उतारा मौत के घाट, पोकलेन समेत 3 वाहनों में लगाई आग

के शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले की सीमा से लगे मलकानगिरी जिले में नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया है। मथिली थाना क्षेत्र में माओवादियों ने एक ठेकेदार को मौत के घाट उतार दिया। वहीं 3 वाहनों में आगजनी भी की है।

जानकारी के मुताबिक, यह पूरी वारदात मथिली के गोलियागुड़ा गांव की बताई जा रही है। नक्सलियों ने ठेकेदार सुकुमार मंडल की निर्मम हत्या कर दी है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है।

यह भी पढ़ें :  LIVE BREAKING : 12वें राउंड में कांग्रेस को 2205 मतों की भारी बढ़त, देवती कर्मा 8753 वोटों से चल रहीं आगे

इधर माओवादियों ने एक एसयूवी सहित तीन वाहनों को फूंक डाला है। नक्सलियों द्वारा जलाई गई वाहनों में एक पोकलेन मशीन भी शामिल बताई जा रही है। घटना के बाद पुलिस बल मौके के लिए रवाना किया गया है। घटना की पुष्टि पुलिस अधिकारियों ने की है।

नक्सलियों ने जिन वाहनों में आगजनी की है वे सडक निर्माण कार्य में लगी थी। बताया जा रहा है कि सड़क निर्माण कार्य का नक्सली विरोध कर रहे थे। इसी के चलते इस वारदात को अंजाम देकर उन्होंने दहशत फैलाने की कशिश की है।  

यह भी पढ़िए…

बता दें कि एक दिन पहले बुधवार को सुकमा जिले में हुई मुठभेड में डीआरजी के जवानों ने एक वर्दीधारी नक्सली को मार गिराया था। वहीं एक अन्य घटनाक्रम में केरलापाल, गादीरास व फूलबगडी के सरहदी क्षेत्र में भी सुरक्षा बलों व नक्सलियों के बीच मुठभेड हुई जिसमें जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली भाग खडे हुए।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  कामकाज कैसा है, देखा जिला पंचायत CEO ने... अंदरूनी गांवों में निरीक्षण, पंचायत सचिवों को दी हिदायत


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…