नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में 3 ग्रामीणों की पिटाई की… एक को उतार दिया मौत के घाट

39

नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में 3 ग्रामीणों की पिटाई की… एक को उतार दिया मौत के घाट

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले की सीमा से सटे ओड़िशा के मलकानगिरी जिले में नक्सली वारदात सामने आई है। यहां माओवादियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में 3 ग्रामीणों की जमकर पिटाई की। वहीं इनमें से एक ग्रामीण की हत्या कर दी।

यह पूरी घटना बीती रात की है। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। माना जा रहा है कि माओवादियों को संदेह था कि तीनों ग्रामीणों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाने के लिए लैंडमाइन लगाने की योजना के बारे में सुरक्षा बलों को सतर्क कर दिया था।

यह भी पढ़ें :  कोरोना संक्रमित अफसर की रिपोर्ट निगेटिव, होम क्वारेंटाइन पर रखे गए...परिवार के 4 लोगों का कोविड हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

Read More: मुठभेड़ में 1 माओवादी ढेर, शव समेत हथियार बरामद… एनकाउंटर में 2 जवान भी जख्मी

जानकारी के मुताबिक, मलकानगिरी जिले के जोदम्बा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत खजुरगुडा गांव में माओवादियों ने तीन ग्रामीणों की पिटाई की और पुलिस मुखबिर होने का आरोप लगाकर उनमें से एक को मार डाला।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा उपचुनाव में फिर एक ऑडियो ने मचाई खलबली... JCCJ प्रत्याशी सुजीत कर्मा ने कांग्रेस पर लगाया प्रलोभन देने का आरोप

बताया जाता है कि मंगलवार की देर रात करीब 10 से 15 की संख्या में नक्सली गांव में पहुंचे और ग्रामीणों दास खेमुडु, सना हंथल और समरू खिला के साथ मारपीट करने लगे। बाद में उन्होंने धारदार हथियार से खेमुडु का गला रेत दिया और फरार हो गए।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…

यह भी पढ़ें :  राजस्थान के मोर, यूपी के कारोबारी और बस्तर के ग्राहक... जानिए क्या है पूरी कहानी !