नक्सलियों ने पेड़ गिराकर विद्युत लाईन को किया बाधित… 6 बिजली खंभे को पहुंचाया नुकसान, अंधेरे में डूबे 10 गांव

49

नक्सलियों ने पेड़ गिराकर विद्युत लाईन को किया बाधित… 6 बिजली खंभे को पहुंचाया नुकसान, अंधेरे में डूबे 10 गांव

पंकज दाउद @ बीजापुर। जिले के भैरमगढ़ ब्लॉक अंतर्गत दूरस्थ कुटरू-बेदरे इलाके में नक्सलियों ने गुरूवार को पेड़ गिराकर विद्युत खंभों को नुकसान पहुंचाया है। इससे इस इलाके के तकरीबन 10 गांवों में विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई है।

इस बारे में छत्तीसगढ़ विद्युत वितरण कम्पनी के कार्यपालन अभियंता पीआर साहू ने बताया कि पेड़ गिराने के कारण उक्त दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र में 11 केव्ही विद्युत लाईन के 6 बिजली खंभे क्षतिग्रस्त हो गए हैं, जिससे उक्त ईलाके के कई गांवों में विद्युत आपूर्ति ठप्प हो गई है।

यह भी पढ़ें :  कोरोना के खौफ से गांव में किलेबंदी की कोशिश, ग्रामीणों ने पेड़ काट रास्ता जाम किया... बाहर से आने वालों पर लगाई पाबंदी

ईई के मुताबिक घटना की सूचना मिलने पर बिजली विभाग की टीम प्रभावित क्षेत्र में भेजी गई है। उन्होंने बताया कि अतिशीघ्र विद्युत लाईन को सुधार कर विद्युत आपूर्ति बहाल की जायेगी। बताया जा रहा है नक्सलियों द्वारा पेड़ काटे जाने से रास्ता भी अवरूद्ध हो गया है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…

यह भी पढ़ें :  कोरोना संक्रमित अफसर की रिपोर्ट निगेटिव, होम क्वारेंटाइन पर रखे गए...परिवार के 4 लोगों का कोविड हॉस्पिटल में चल रहा इलाज