माओवादियों का बड़ा आरोप‚ ड्रोन से गिराए गए 12 बम… हमले की तस्वीरें और वीडियो किया जारी

58

माओवादियों का बड़ा आरोप‚ ड्रोन से गिराए गए 12बम… हमले की तस्वीरें और वीडियो किया जारी


के शंकर @ सुकमा। नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी कर सुरक्षा बलों पर बड़ा आरोप लगाया है। माओवादियों का आरोप है कि 19 अप्रैल को ड्रोन से पीएलजीए पर बम गिराए गए हैं। प्रेस नोट में नक्सलियों ने ड्रोन हमले की तस्वीरें और वीडियो भी जारी किया है।

दंडकारण्य स्पेशल जोनल कमेटी (DKSZC) के प्रवक्ता विकल्प ने प्रेस नोट जारी कर मीडिया को इस बात की जानकारी दी। नक्सली संगठन ने प्रेस नोट के साथ ही प्रमाण के तौर पर फ़ोटो और वीडियो भी जारी किया है।

यह भी पढ़ें :  सांसद का PSO निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप! टेस्ट कराने के बाद भी MP के साथ घूमता रहा... अब सांसद का होगा कोरोना टेस्ट, होंगे आइसोलेट

प्रेस नोट में नक्सली संगठन के प्रवक्ता विकल्प ने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा 19 अप्रैल की सुबह ड्रोन और हेलिकॉप्टर से माओवादियों पर 12 बम गिराए गए हैं। हालांकि‚ ड्रोन हमले से पहले ही माओवादियों ने अपना ठिकाना बदल लिया था। जिसके चलते माओवादियों को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

माओवादियों के मुताबिक‚ पामेड़ थानाक्षेत्र के बोत्तालंका और पाला गुडेम गांव में यह ड्रोन हमला हुआ। बीजापुर के पामेड़ इलाक़े में आसमान से बमबारी का आरोप लगाते नक्सलियों ने बम से हुए गड्डे व मलबों की तस्वीर जारी की है।

यह भी पढ़ें :  CM भूपेश बघेल विधायकों के साथ देखेंगे 'द कश्मीर फाइल्स', पूरा हॉल किया बुक... भाजपा विधायकों को भी किया आमंत्रित

video