नववर्ष पर 1008 दीपों से जगमगाया माँ दंतेश्वरी का दरबार, दीप प्रज्वलित कर महिलाओं ने मांगा खुशहाली का आशीर्वाद

53

नववर्ष पर 1008 दीपों से जगमगाया माँ दंतेश्वरी का दरबार, दीप प्रज्वलित कर महिलाओं ने मांगा खुशहाली का आशीर्वाद

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। बस्तर की आराध्य देवी मांई दंतेश्वरी के मंदिर प्रांगण में 1008 दीप प्रज्वलित कर नववर्ष का स्वागत किया गया। जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा की अगुवाई में महिला कांग्रेस की टीम ने दीप प्रज्वलित कर क्षेत्र व प्रदेश की खुशहाली व तरक्की की कामना की।

जिपं अध्यक्ष तुलिका कर्मा ने बताया कि नए साल के मौके पर माँ दंतेश्वरी के दरबार में महिलाओं ने एकत्रित होकर दीप प्रज्वलित कर एकता व भाईचारे का संदेश देने की कोशिश की है। नववर्ष में हम सभी आदिशक्ति माँ दंतेश्वरी से यह कामना करते हैं कि हमारे प्रदेश व बस्तर की जनता हमेशा खुशहाल रहे। नववर्ष सभी के जीवन में सुख, समृद्धि लेकर आए।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने बीच सड़क में दो गाड़ियों को रोका, रोड़ क्लीयर करने गए नक्सलियों ने जवानों पर की फायरिंग...जानिए फिर क्या हुआ !

Read More:

दीपों से नक्शा बनाकर दिया संदेश

शक्तिपीठ के सामने सभी महिलाओं ने दीपों से छत्तीसगढ़ का नक्शा बनाया और इसके अंदर दियों से ही कोरोना मुक्त, मलेरिया मुक्त, नक्सल मुक्त बस्तर, शहीदों को नमन, महिला सशक्तिकरण, युवाओं को रोजगार सहित अन्य नारों को भी सजाया है। दीप प्रज्वलित कर महिलाओं ने पुलिस के जवानों, स्वास्थ्य व अन्य कर्मचारियों तथा उनके परिवार के हमेशा सुरक्षित रहने की प्रार्थना की गई।

यह भी पढ़ें :  पामेड के लोग तेलंगाना से पानी खरीदने मजबूर, ग्रामीणों ने विधायक से मिलकर बताई समस्या... विधायक बोले— आपके गांव की फिक्र है, जल्द दूर होगी समस्या

महिला कांग्रेस शहर जिलाध्यक्ष इंदिरा शर्मा ने कहा कि यह दीप उन सभी शहीद भाइयों के नाम हैं, जिन्होंने हमारे प्रदेश की रक्षा में अपने प्राण त्याग दिए। माँ दंतेश्वरी से नववर्ष में यही कामना है की कोरोना महामारी से सबकी रक्षा करें और प्रदेश में आपसी भाईचारे का माहौल बना रहे।

इस मौके पर गीतांजलि कुशवाहा, इंद्रा ठाकुर, रमा तोमर, रमा नायक, मंजू शर्मा, किरण ठाकुर, किशनदेवी, प्रमिला साहू, ललिता ठाकुर, संजय विश्वकर्मा, आकाश विश्वास, जयराम, आसिफ हमीद, कवि सिन्हा समेत अन्य कार्यकर्मा उपस्थित थे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  सतनामी समाज ने धूमधाम से मनाई घासीदास जयंती

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…