पत्रकार की हत्या का फरमान जारी करने की बात से नक्सलियों ने किया इंकार… प्रेस नोट में कही ये बात!

57

पत्रकार की हत्या का फरमान जारी करने की बात से नक्सलियों ने किया इंकार… प्रेस नोट में कही ये बात!

के. शंकर @ सुकमा। दंतेवाड़ा के एक पत्रकार की नक्सलियों द्वारा हत्या करने संबंधी फरमान जारी करने की अफवाह पिछले कई दिनों से चल रही है। अब इस मसले पर नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी कर अपना पक्ष रखा है।

नक्सलियों की दरभा डिवीजन कमेटी द्वारा शुक्रवार को जारी हस्तलिखित पर्चे में कहा गया है कि, ‘पत्रकार मंगल कुंजाम की हत्या करने का कोई लक्ष्य नहीं है। पत्रकार की हत्या कर संगठन को क्या फायदा होगा। इस बारे में झूठा प्रचार किया जा रहा है।’

यह भी पढ़ें :  यहां आज भी महुआ के बदले नमक लेने मजबूर हो रहे गांव वाले..! दो गांवों के सैकड़ों लोग पहुंचे जिला मुख्यालय, विधायक और कलेक्टर से मिलकर लगाई गुहार... जानिए क्या है पूरा माजरा..

बता दें कि कई दिनों से यह चर्चा चल रही है कि किरन्दुल के एक पत्रकार की नक्सलियों द्वारा हत्या करने की प्लानिंग की जा रही है। हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस ने पत्रकार को अलर्ट भी किया था। इस कथित फरमान के बाद से पत्रकार बिरादरी में भी असमंजस की स्थिति बन गई थी।

इधर, अब इस पूरे मामले में माओवादियों ने अपनी सफाई देते हुए ऐसे किसी फरमान को सिरे से खारिज किया है और इसे सरकार की साजिश करार दिया है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  लापता युवक को परिजनों ने समझ लिया था मृत, पुलिस में करा दी थी FIR... 6 महीने बाद सकुशल मिला युवक, युवा नेता की मदद से इस तरह लौटी खुशियां