व्हालीबाॅल स्पर्धाः पामेड़ की खिताबी जीत‚ गंगालूर को दी मात, बीएसए तीसरे क्रम पर

48

व्हालीबाॅल स्पर्धाः पामेड़ की खिताबी जीत‚ गंगालूर को दी मात, बीएसए तीसरे क्रम पर

पंकज दाउद @ बीजापुर। पुलिस विभाग की ओर से यहां लोहा डोंगरी में आयोजित जिला स्तरीय व्हालीबाॅल स्पर्धा के अंतिम मुकाबले में पामेेड़ ने गंगालूर को पछाड़कर खिताब पर कब्जा किया। वहीं बीएसए ने कोत्तूर को हराकर तीसरा स्थान बनाया।

तीसरे क्रम के लिए हुए मैच में कोत्तूर को गंगालूर ने हरा दिया। फाइनल मैच में शुरू से ही पामेड़ की टीम गंगालूर पर हावी रही। इसने सीधे तीन सेट में गंगालूर को मात दे दी और खिताब पर कब्जा किया। बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं स्थानीय विधायक विक्रम मण्डावी के मुख्य आतिथ्य में हुए समापन समारोह में खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया।

यह भी पढ़ें :  पंचमी पर मांईजी के आंगन में उमड़ा भक्तों का सैलाब, 'जय माता दी' के उद्घोष से गूंजी आस्था की नगरी

Read More:

इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियम, एसपी कमलोचन कश्यप, डीएफओ अशोक पटेल, जिला कांग्रेस अध्यक्ष लालू राठौर, जेसीसी जिलाध्यक्ष सकनी चंद्रैया, जिपं उपाध्यक्ष कमलेश कारम, नगर अध्यक्ष संतोष गुप्ता आदि मौजूद थे।

प्रथम आई पामेड़ की टीम को 21 हजार, द्वितीय आई टीम गंगालूर को 15 हजार एवं तीसरे क्रम पर आई टीम बीएसए को 11 हजार रूपए का इनाम दिया गया।

यह भी पढ़ें :  लॉकडाउन के दौरान खुलेंगी ये दुकानें, ग्रीन जोन घोषित इस जिले में जिला प्रशासन ने दी अनुमति... इन नियमों का पालन करना अनिवार्य

Read More:

इसके अलावा बेस्ट बूस्टर आयतूराम बीएसए, बेस्ट लिफ्टर राजू तेलम पामेड, बेस्ट डिफेण्डर हेमन अट्टम कोत्तूर एवं बेस्ट स्मैशर दिनेश पूनेम बीएसए को पुरस्कृत किया गया। इनके पहले निर्णायकों का पुरस्कृत किया गया। फाइनल मैच को देखने नगर से बड़ी संख्या में खेलप्रेमी आए थे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  लॉकडाउन में मिलेगी शादी की सशर्त अनुमति, अंतिम संस्कार में सिर्फ इतने लोग हो सकेंगे शामिल... जानिए कौन अधिकारी देंगे परमिशन

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…