पुलिस लाइन में जवान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में निकला कोरोना… जगदलपुर जाते वक्त रास्ते में हुई मौत

35

पुलिस लाइन में जवान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में निकला कोरोना… जगदलपुर जाते वक्त रास्ते में हुई मौत

के. शंकर @ सुकमा। जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के साथ ही अब मौतों की संख्या भी बढ़ रही है। मंगलवार को कोरोना संक्रमित एक जवान की मौत हो गई। जगदलपुर ले जाते वक्त रास्ते में जवान ने दम तोड़ दिया।

– सांकेतिक तस्वीर

जानकारी के मुताबिक, चिंतागुफा में पदस्थ आरक्षक सुकमा पुलिस लाइन में रहकर काम कर रहा था। मंगलवार की सुबह अचानक जवान की तबीयत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने कोरोना के लक्षण दिखने पर जांच की तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

यह भी पढ़ें :  स्टूडेंट व यूथ फेडरेशन के नेतृत्व में युवाओं ने किया पैदल मार्च, भूपेश सरकार पर लगाया बेरोजगारों से छलावा करने का आरोप

इसी बीच जवान की स्थिति और ज्यादा गंभीर होती देख डॉक्टरों ने जवान को ऑक्सीजन लगाकर मेडिकल कालेज जगदलपुर रेफर किया। लेकिन रास्ते मे ही जवान ने दम तोड़ दिया।

Read More: 

 

बता दें कि जिला मुख्यालय में कोविड 19 से होने वाली यह दूसरी मौत है। इससे पहले नगर के एक 28 साल के युवक की कोरोना से मौत हो चुकी है। उसकी भी तबीयत बिगड़ने पर जिला अस्पताल लाया जा रहा था लेकिन युवक की रास्ते में ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें :  IAS फेरबदल: राजभवन से सोनमणि बोरा की विदाई, बस्तर कमिश्नर अमृत खलको हटाए गए... केडी कुंजाम को मिली ये जिम्मेदारी !

Read More: इस जिले के SP और एडिशनल SP को हुआ कोरोना… एक ही दिन दोनों IPS अफसरों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले जिले में पदस्थ एक सुरक्षा बल के जवान की रायपुर एम्स में मौत हो चुकी है। इधर, रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। आज भी 19 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जिनमें सुकमा में 17 और कोंटा में 2 मरीज मिले हैं।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने ग्रामीण की हत्या की... मौत की तारीख और वक्त तय किया था, मुरा के आने की जानकारी पहले से थी