पूर्व CM रमन सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

25

पूर्व CM रमन सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में बेकाबू हो रहे कोरोना संक्रमण के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह कोरोना सं​क्रमित पाए गए हैं। शनिवार की शाम उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

डॉ रमन ने ट्विटर पर लिखा- ‘मैंने कोरोना के शुरुआती लक्षण नज़र आने पर टेस्ट कराया था, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरा निवेदन है कि विगत दिनों जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं वह आइसोलेशन में रहें एवं अपना कोविड-19 टेस्ट जरूर कराएं।’

बताया गया है कि डॉ रमन सिंह रायपुर में ही घर पर आइसोलेशन में रहकर अपना इलाज करवाएंगे। सूत्रों के मुताबिक अभी होम आइसोलेशन की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  विधायक मण्डावी पर लगाया था भ्रष्टाचार का आरोप, PCC की नोटिस पर कांग्रेस नेता अजय सिंह ने पेश की सफाई

Read More: कोरोना के डर से हॉस्पिटल से गायब हुए मरीज ! मेडिकल टीम ने शुरू किया डोर टू डोर सर्वे 

बता दें कि शनिवार को ही रायपुर के जिला प्रशासन ने शहर में लॉकडाउन लागू करने के आदेश जारी किए। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि 21 सितम्बर से एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन के फैसले को बहुत देर से लिया गया।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  जवान की मौजूदगी पर सीबीआई अफसरों ने जताया खेद... पीड़ितों का बयान लिए बिना वापस लौटी टीम, अब अगस्त में होंगे बयान

साय ने कहा कि राजधानी में जिस रफ़्तार से कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे थे, उसे देखते हुए भाजपा रायपुर में लॉकडाउन की ज़रूरत पर प्रदेश सरकार का ध्यान लगातार खींच रही थी। साय ने सरकार को आगाह किया है कि 21 सितम्बर से शुरू होने वाले लॉकडाउन का पूरी सख़्ती से पालन किया जाए और किसी तरह की राजनीतिक नौटंकी सत्तारूढ़ दल के नेता क़तई न करें।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  कविता नाग की स्कूटी में CM भूपेश बघेल ने खुद भरा पेट्रोल‚ पुलिस परिवार के पेट्रोल पंप का किया लोकार्पण