बस्तर में नक्सलियों का कोहराम जारी, अब सुकमा में युवक की हत्या… जगरगुंडा एरिया कमेटी ने ली हत्या की जिम्मेदारी

64

बस्तर में नक्सलियों का कोहराम जारी, अब सुकमा में युवक की हत्या

के. शंकर @ सुकमा। दक्षिण बस्तर में नक्सलियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते करीब महीने भर से लगातार नक्सली वारदातों की खबरें आ रही है। बीजापुर जिले में एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम देने के बाद माओवादियों ने अब पड़ोसी जिले सुकमा में एक युवक की हत्या कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, जगरगुंडा के कुंदेड़ गांव के रहने वाले 22 वर्षीय युवक को नक्सलियों ने मौत के घाट उतार दिया है। मृतक का नाम उइका हूँगा बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  लाॅक डाउन : बैण्ड, बाजा ना बारात... धरे के धरे रह गए शादी के लड्डू, ऐसे टूट गए एक दर्जन जोड़ों के ब्याह के सपने!

Read More: नक्सली वारदात: पत्नी को जान से मारने की धमकी दी और घर के सामने ही किसान की कर दी हत्या… दो दिन पहले ही वारंगल से लौटा था मृतक

नक्सलियों ने मंगलवार की शाम युवक की हत्या करने के बाद शव को कुंदेड़ मिस्सीगुड़ा के पास रख दिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद शव को लेने पुलिस मौक़े पर पहुँची।

युवक के शव के पास नक्सली पर्चा भी मिला है। जिसमें जगरगुंडा एरिया कमेटी ने मृतक को पुलिस का गोपनीय सैनिक बताते पीएलजीए द्वारा मौत की सजा दिए जाने का जिक्र किया है। पर्चे में कहा गया है कि गांव के नौजवान ऐसी गलती करने से बचें, अन्यथा जगरगुंडा शिविर में भागना पड़ेगा।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा MLA देवती कर्मा के 4 PSO समेत काफिले के 11 जवान कोरोना पॉजिटिव