बाइक में अचानक लगी आग, जिंदा जला सवार… हादसे को जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए

64

बाइक में अचानक लगी आग, जिंदा जला सवार… हादसे को जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां नेशनल हाईवे में एक बाइक में अचानक आग लग गई। इस घटना में बाइक में सवार युवक भी आग की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात लगभग 9 बजे नेशनल हाईवे पर साकरा मोड़ के पास एक बाइक में आग लग गई और उसमें बैठा व्यक्ति भी जल गया। आग की लपटें उठती देख आसपास के लोगों ने शख्स को बाइक से अलग करने प्रयास किया लेकिन तब तक उसका शरीर काफी झुलस चुका था।

यह भी पढ़ें :  'सहानुभूति' और 'सत्ता' में जनता ने किस पर लगाई मुहर, कल होगा फैसला !

Read More: SBI ब्रांच में कोरोना विस्फोट, 14 में से 9 कर्मचारी निकले पाॅजीटिव… ऑटो पार्ट्स की 2 दुकानें सील, शिक्षक व सचिव की कोरोना से मौत

आगजनी की घटना में बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना को जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। इधर, घटना की सूचना मिलते ही एएसपी मनीषा ठाकुर और अर्जुनी थाना प्रभारी उमेंद्र टण्डन पुलिसर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और आगे की कार्रवाई शुरू की।

यह भी पढ़ें :  हड़ताली NHM कर्मचारियों पर गिरी गाज, कलेक्टर ने 12 कर्मियों को नौकरी से निकाला

मृतक की पहचान नहीं

एनएच पर बाइक में आग लगने की घटना से राहगीर भी सकते में आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों व पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। हादसे में बुरी तरह झुलसे शख्स की शिनाख्त भी नहीं की जा सकी है।

Read More: सरकारी दफ्तरों में बैठकों पर पाबंदी, अब वर्चुअल होगी मीटिंग… सार्वजनिक आयोजनों पर भी रोक, GAD ने जारी किए निर्देश

यह भी पढ़ें :  मंत्री कवासी लखमा को फोन पर मिली धमकी, आरोपी ने खुद को CBI अफसर बताकर मांगे 2 लाख रूपए, FIR दर्ज

आशंका जताई जा रही है कि बाइक सवार गाड़ी से गिरने के बाद बेहोश हो गया होगा और इसके बाद बाइक में आग लग गई। जिससे वह संभल भी नहीं सका और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया है कि बाइक में सब्जियां व कुछ अन्य सामान थे जिससे यह अंदेशा है कि वह आसपास किसी गांव का है और घर लौट रहा था।