बीजापुर में नक्सलियों का खूनी खेल, पूर्व उपसरपंच समेत 2 लोगों को उतारा मौत के घाट

49

बीजापुर में नक्सलियों का खूनी खेल, पूर्व उपसरपंच समेत 2 लोगों को उतारा मौत के घाट

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस मुखबिरी के आरोप में माओवादी लगातार ग्रामीणों को निशाना बनाते मौत के घाट उतार रहे हैं।

जिले में एक बार फिर नक्सलियों का खौफनाक चेहरा उजागर हुआ है। माओवादियों ने दो ग्रामीणों की हत्या कर दी है। जिले के अलग-अलग स्थानों पर इन वारदातों को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  सुकमा में नक्सलियों ने गोपनीय सैनिक की हत्या की, हफ्तेभर में हत्या की दूसरी वारदात

Read More: पूर्व MLA के भाई के यहां शौचालय नहीं, SDM ने सरपंच को जारी किया नोटिस

जानकारी के मुताबिक, बरदेला गांव के रहने वाले धनीराम कोरसा और गोंगला ग्राम निवासी गोपाल कुडियम की नक्सलियों ने हत्या कर दी है। धारदार हथियार से हमला कर दोनों की जान ली गई है। मृतक धनीराम कोरसा पूर्व उपसरपंच और गोपाल कुडियम वार्ड पंच थे।

इस बारे में मिली प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, दोनों ग्रामीणों की हत्या पुलिस मुखबिरी के शक में की गई है। जांगला थानाक्षेत्र का यह पूरा मामला है। दोनों घटनाओं की पुष्टि एसपी कमलोचन कश्यप ने की है।

यह भी पढ़ें :  महिला कमांडोज ने नक्सली स्मारक को ढहाया, लगातार दूसरे दिन पुलिस ने की कार्रवाई

Read More:

 

बता दें कि बीजापुर जिले में बीते एक माह के दौरान नक्सलियों द्वारा डेढ़ दर्जन से ज्यादा निर्दोष ग्रामीणों की हत्या की जा चुकी है। माओवादियों का कहर ग्रामीणों पर लगातार टूट रहा है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। जिले में एक के बाद हो रही नक्सली घटनाओं से दहशत का माहौल बन गया है।

यह भी पढ़ें :  सारकेगुड़ा मामले में नक्सलियों का बड़ा बयान, दोषी पुलिस वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग...दरभा डिवीजनल कमेटी के सचिव ने जारी किया प्रेस नोट

Note: इस घटना की Ground Report जल्द ही खबर बस्तर में अपडेट की जाएगी…

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…