पुलिस थाने से 4 किमी दूर नक्सलियों ने JCB में की आगजनी, हफ्तेभर में फूंक डाले 9 वाहन

33

बीजापुर में नक्सलियों ने फिर जलाई JCB, पामेड़ में दिया वारदात को अंजाम… हफ्तेभर में आगजनी की तीसरी घटना 

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने दहशत फैलाने के लिए सॉफ्ट टारगेट चुन लिया है और वाहनों को निशाना बनाते हुए लगातार आगजनी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला जिले के घोर नक्सल प्रभावित पामेड़ इलाके का है, जहां माओवादियों ने एक जेसीबी मशीन को आग के हवाले कर दिया है।

यह भी पढ़ें :  एड़समेटा फायरिंग: 8 बरस से जिस्म में एक बुलेट है दफन… घटना के विरोध में हजारों ग्रामीण जमाए हैं गंगालूर में डेरा

जानकारी के मुताबिक, पामेड़ क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्य में लगे जेसीबी में नक्सलियों ने आगजनी की है। बताया जा रहा है कि ठेकेदार ने गुरुवार को पामेड़ थाने से करीब 4 किमी दूर चिंतावागु में पत्थर तोड़ने के लिए जेसीबी भेजा था, जिसे माओवादियों ने फूंक डाला।

सूत्रों की मानें तो इस इलाके में बिना पुलिस की सुरक्षा के ठेकेदार द्वारा सड़क निर्माण कार्य करवाया जा रहा था। इसी बीच मौका देखकर नक्सली मौके पर पहुंचे और जेसीबी में आग लगाने के बाद मुंशी और जेसीबी चालक को धमकी देते हुए फरार हो गए।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में कोरोना से चौथी मौत, एम्स में भर्ती बिलासपुर के युवक ने तोड़ा दम

Read More:

आपको बता देंकि बीजापुर जिले में वाहनों में आगजनी की घटनाएं काफी बढ़ गई है। बीते हफ्तेभर में नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाते हुए 9 वाहनों को फूंक डाला है। केतुलनार में 2 जेसीबी को जलाने के बाद बुधवार को आलवाड़ा में 6 वाहनों को आग के हवाले कर दिया था।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  विधायक मण्डावी पर लगाया था भ्रष्टाचार का आरोप, PCC की नोटिस पर कांग्रेस नेता अजय सिंह ने पेश की सफाई


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…