बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, एक नक्सली मारा गया… शव व हथियार बरामद

69
Naxalites killed in encounter with DRG jawans

बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, एक नक्सली मारा गया… शव व हथियार बरामद

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सोमवार को जवानों व नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक माओवादी मारा गया है।

घटना की पुष्टि बस्तर आईजी सुंदरराज पी. ने की है। मौके से अज्ञात नक्सली के शव के अलावा हथियार, विस्फोटक व दैनिक उपयोगी सामग्री बरामद की गई है।

 

यह भी पढ़ें :  रिटायर्ड पोस्टमैन की हत्या कर ससुराल में छिपा था आरोपी... पुलिस ने किया गिरफ्तार, 24 घंटे के भीतर सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी

bijapur jawan and naxal encounter, naxal killed in bijapur, navpradesh,

जानकारी के मुताबिक, बीजापुर व दंतेवाड़ा जिले की डीआरजी, एसटीएफ, कोबरा व सीआरपीएफ की ज्वाइंट पार्टी एंटी नक्सल ऑपरेशन पर निकली थी। बीते 3 दिनों से पुलिस पार्टी जंगलों में सर्चिंग कर रही थी।

Read More: पूर्व MLA के भाई के यहां शौचालय नहीं, SDM ने सरपंच को जारी किया नोटिस

सर्च ऑपरेशन के दौरान गंगालुर थानाक्षेत्र के हीरानार-पेद्दापाल के जंगलों में बीते 2 दिनों में जवानों और नक्सलियों की 4 बार मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक नक्सली को जवानों ने ढेर कर दिया। जवानों को अपने पर भारी पड़ता देख नक्सली भाग खड़े हुए।

यह भी पढ़ें :  अवैध बांस कटाई से भड़के बीट गार्ड ने फारेस्ट रेंजर की लगाई क्लास...कहा- आप होंगे अफसर, लेकिन अभी अपराधी हो... खड़े-खड़े उतरवा दूंगा वर्दी !

Read More:

 

मुठभेड़ खत्म होने के बाद घटनास्थल के आसपास जवानों द्वारा की गई सर्चिंग में एक अज्ञात नक्सली का शव, हथियार व अन्य सामग्री बरामद की गई है। पुलिस पार्टी द्वारा मौके पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मुठभेड़ में सभी जवान सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  बस्तर में कोई नहीं रहेगा भूमिहीन, कोदो और कुटकी का समर्थन मूल्य तय होगा... CM भूपेश बोले- किसी भी सूरत में नहीं बिकने देंगे NMDC प्लांट