बीजापुर में फिर अपहरण… CRPF जवान को छोड़ने के बाद नक्सलियों ने मितानिन समेत 3 महिलाओं का किया अपहरण

63
Naxalites killed a relative of a police jawan

बीजापुर में फिर अपहरण… CRPF जवान को छोड़ने के बाद नक्सलियों ने मितानिन समेत 3 महिलाओं का किया अपहरण

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां नक्सलियों द्वारा मितानिन मास्टर ट्रेनर सहित तीन महिलाओं का अपहरण किए जाने की खबर है। हालांकि, अभी इस पूरी घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

Naxalites killed a relative of a police jawan

बताया जा रहा है कि गुरूवार को CRPF जवान को रिहा करने के कुछ घंटे बाद ही नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। गंगालूर थाना क्षेत्र के कमकानार क्षेत्र की यह पूरी घटना है। देर रात करीब 1 बजे नक्सलियों द्वारा महिलाओं का अपहरण करने की खबर है।

यह भी पढ़ें :  लॉकडाउन में घर तक पहुंचेगी शराब, 10 मई से शुरू होगी होम डिलीवरी... मंत्री कवासी लखमा ने बताई ये वजह

जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों द्वारा अगवा की गई महिलाएं स्वास्थ्य विभाग से जुड़ी थीं। अपहृत महिलाओं में मितानिन, मास्टर ट्रेनर सहित तीन महिलाएं शामिल हैं। नक्सलियों द्वारा मितानिन मास्टर ट्रेनर शारदा उइके के हाथ बांधकर ले जाने की खबर है। फिलहाल पुलिस में किसी ने भी इस घटना की सूचना नही दी है।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  कोरोना ब्रेकिंग: जिला अस्पताल में तैनात सिक्योरिटी गार्ड की रैपिड टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव...सैंपल PCR टेस्ट के लिए भेजा गया

आपको बता दें कि नक्सलियों ने गुरुवार को सैकड़ों ग्रामीणों की मौजूदगी में कोबरा बटालियन के जवान राकेश्वर सिंह मिनहास को मध्यस्थों के हवाले कर दिया था। जवान की रिहाई के बाद फोर्स ने राहत की सांस ली थी, लेकिन अपहरण की एक और वारदात नें पुलिस व प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा दी है।