बॉडी बिल्डर IAS: सुकमा कलेक्टर के फिटनेस के दीवाने हुए युवा, शर्टलेस तस्वीरों ने सोशल मीडिया में मचाया धमाल !

119

बॉडी बिल्डर IAS: सुकमा कलेक्टर के फिटनेस के दीवाने हुए युवा, शर्टलेस तस्वीरों ने सोशल मीडिया में मचाया धमाल !

के. शंकर @ सुकमा। आप जो तस्वीर देख रहे हैं ये किसी मॉडल या फिल्म एक्टर की नहीं है। दरअसल, ये तस्वीरें हैं नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के नवपदस्थ कलेक्टर विनीत नंदनवार की, जिनकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया में हंगामा बरपा रही है।

सिक्स पैक एब्स और परफेक्ट बाडी के मालिक आईएएस अफसर की बिना शर्ट तस्वीर जबरदस्त वायरल हो चली है। तस्वीर में वे किसी बॉडी बिल्डर से कम नहीं दिख रहे। जिसने भी यह तस्वीरें देखीं कलेक्टर नंदनवार की तारीफ किए बिना नहीं रहा सका। कलेक्टर के फिटनेस को देखकर युवा अब इनसे प्रेरणा लेते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  2 करोड़ का चूना लगाने वाला मिस्टर नटवरलाल पुलिस के हत्थे चढ़ा, बोर खुदवाने व ट्रैक्टर दिलाने के नाम पर 300 लोगों से की थी ठगी

आपको बता दें कि 2013 बैच के आईएएस विनीत नंदनवार हाल ही में सुकमा में बतौर कलेक्टर पदस्थ हुए हैं। इससे पहले वे डेढ़ साल तक रायपुर एडीएम रहे हैं। वहीं गारियाबंद और धमतरी के जिला पंचायत सीईओ के पद पर भी वे अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

सुकमा में पदस्थापना के बाद कलेक्टर विनीत नंदनवार क्षेत्र का दौरा भी कर रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने ग्रामीण इलाके का दौरा किया जहां खाट पर बैठकर उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। अपने सहज व सरल स्वभाव के चलते वे जल्द ही क्षेत्र में लोकप्रिय हो गए हैं।

यह भी पढ़ें :  CM भूपेश बघेल बीजापुर में गुजारेंगे रात, मिलेगी कई सौगातें... लोहाडोंगरी और महादेव तालाब का करेंगे मुआयना, कांग्रेस भवन का लोकार्पण भी

खास बात यह है कि तमाम व्यस्तता के बावजूद कलेक्टर विनीत नंदनवार अपने फिटनेस के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। वे अपने खान पान व जीवनशैली को लेकर बेहद सजग रहते हैं। इसी का नतीजा है कि वे इन दिनों युवाओं के फिटनेस आईकॉन बनकर उभर रहे हैं।

बस्तर ने गहरा नाता

बताते चलें कि कलेक्टर विनीत नंदनवार बस्तर के जगदलपुर के ही निवासी हैं। उनकी प्रारंभिक शिक्षा व कालेज की पढ़ाई भी यहीं से हुई। बस्तर हाईस्कूल से 12वीं तक शिक्षा ग्रहण करने के बाद पीजी कालेज जगदलपुर से उन्होंने ग्रेजुएशन भी किया। बस्तर में पले-बढ़े आईएएस नंदनवार को अब संभाग के सबसे ज्यादा माओवाद प्रभावित सुकमा जिले में सेवा देने का मौका मिला है। 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  शबरी नदी के पुल से टकराकर नाव पलटी, 3 लोग बाढ़ में बहे


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…