भाजपा ने अस्पताल में दी रक्तदाताओं की सूची, मंदिर में की सफाई

67

भाजपा ने अस्पताल में दी रक्तदाताओं की सूची, मंदिर में की सफाई

पंकज दाऊद @ बीजापुर। भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा के नेतृत्व में भैरमगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में जाकर मंगलवार को रक्तदाताओं की सूची दी और चिकित्सकों से कहा कि कोई भी जरूरतमंद भाजपा कार्यकर्ताओं की मदद ले सकता है।

पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने भैरमगढ़ में चिकित्सकों से मुलाकात की और स्वास्थ्य केन्द्र के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि जब कभी जरूरत पड़ेगी तो भाजपाई इसके लिए तैयार हैं। उन्होंने नेलसनार के पटेलपारा, तालनार, कोडोली आदि गांवों में गए और लोगों से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें :  राजधानी में निर्माणाधीन रेलवे अंडर ब्रिज का PWD मंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया निरीक्षण

गागड़ा ने ग्रामीणों को कोरोना के खतरे के बारे में बताया और कहा कि इससे सावधान रहने की जरूरत है। बचाव के सारे उपाय किए जाने चाहिए। सोशल डिस्टेंसिंग बेहद जरूरी है। मास्क और सेनेटाइजर का इस्तेमाल करते रहना चाहिए। पूर्व मंत्री ने इस मौके पर लोगों को इम्युनिटी बढ़ाने की टेबलेट भी दी।

Read More:

मंगलवार को ही भैरमगढ़ से पांच किमी दूर इंद्रावती नदी के तट पर स्थित श्रीकृष्ण मंदिर एवं शिव मंदिर के आसपास भाजपाइयों ने साफ-सफाई की। यहां पौधरोपण भी किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  कोरोना अलर्ट: थाने में प्रवेश से पहले हाथ धोना जरूरी, मास्क लगाकर बैठक में शामिल हुए अधिकारी

इस मौके पर पार्टी के जिला मंत्री हरीश निषाद, नगर पंचायत अध्यक्ष दशरथ परबुलिया, पूर्व जनपद सदस्य बलदेव उरसा, चमन ठाकुर, अजीत समरथ, भोलेनाथ कुंजाम एवं अन्य भाजपाई मौजूद थे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…