भारत बंद का व्यापक असर, किसानों के समर्थन में निकली बाइक रैली

39

भारत बंद का व्यापक असर, किसानों के समर्थन में निकली बाइक रैली

पंकज दाऊद @ बीजापुर। जिला कांग्रेस कमेटी ने किसान आंदोलन के तहत भारत बंद का समर्थन करते यहां सुबह विधायक आवास से बस स्टैण्ड तक रैली निकाली और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

किसानों के भारत बंद के समर्थन में पूरे जिले में बंद का माहौल था। विधायक विक्रम शाह मण्डावी ने पत्रकारों से चर्चा करते कहा कि बाइक रैली किसानों के  समर्थन में निकाली गई है। मोदी सरकार की नीतियों से किसानों का काफी नुकसान हो रहा है। किसानों के  हित में कांग्रेस हमेशा साथ है और उनके लिए संघर्ष करती रहेगी।

यह भी पढ़ें :  अवैध बांस कटाई से भड़के बीट गार्ड ने फारेस्ट रेंजर की लगाई क्लास...कहा- आप होंगे अफसर, लेकिन अभी अपराधी हो... खड़े-खड़े उतरवा दूंगा वर्दी !

मंडावी ने कहा कि कांग्रेस हमेशा ही किसानों के हित के लिए काम करती रही है चाहे वो धान के समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी की बात हो या फिर खेतों के लिए योजनाएं हों।

भारत बंद के समर्थन में जिला मुख्यालय के अलावा नगर पंचायत एवं छोटे कस्बों की दुकानें भी बंद रहीं। कुछ नाश्ते के होटल ही खुले। बसें बहुत कम चलीं।

कांग्रेस की रैली में विधायक विक्रम मण्डावी के अलावा जिला कांग्रेस अध्यक्ष लालू राठौर, जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियम, पालिका उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम सल्लूर, सांसद प्रतिनिधि आर वेणुगोपाल राव, व्यापारी प्रकोष्ठ के सचिव बब्बू राठी, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष एजाज सिद्दिकी एवं अन्य कांग्रेसी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें :  कोरोना विस्फोट: प्रदेश में मिले 113 पॉजिटिव मरीज... यह जिला फिर बना हॉट स्पॉट, एक दिन में सामने आए 44 नए मामले... 84 मरीज हुए डिस्चार्ज, 2 लोगों की मौत भी हुई