महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, 24 घंटे में मिला कोरोना का दूसरा केस

42
2 more CRPF jawans found Corona positive in Sukma

#महिला एवं #बाल विकास #विभाग के #अधिकारी की #कोरोना रिपोर्ट आई #पॉजिटिव, 24 घंटे में #मिला कोरोना का# दूसरा केस

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ में कोरोना वायरस का संक्रमण कम होने का नाम नही ले रहा है। बस्तर संभाग में भी इस महामारी के रोजाना मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला बीजापुर जिले का है, जहां महिला एवं बाल विकास विभाग के एक अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

खबर की पुष्टि बीजापुर कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने की है। बताया जाता है कि बिलासपुर से लौटने के बाद अधिकारी को क्वारेंटाइन किया गया था। मंगलवार को उनकी आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है।

यह भी पढ़ें :  कांकेर से अच्छी खबर: स्वाथ्यकर्मी समेत 3 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग... ठीक होने के बाद अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज

Read More: 

 

जिले में प्रशासनिक अधिकारी के कोरोना संक्रमित होने का यह पहला मामला है। महिला एवं बाल विकास विभाग के एक अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है। वहीं अधिकारी को कोविड अस्पताल शिफ्ट करने की तैयारी में स्वास्थ्य विभाग जुटा है।

यह भी पढ़ें :  वन विभाग में बड़ा फेरबदल: 35 IFS अधिकारियों का ट्रांसफर, कई DFO भी बदले... देखिये पूरी लिस्ट

बता दें कि पिछले 24 घंटे में जिले में यह कोरोना का दूसरा मामला है। इससे पहले मुरकीनार क्वारेंटाइन सेंटर में रखे गए एक मजदूर की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  अब दुकानें शाम 6 बजे होंगी बंद, आज फिर मिले 20 पॉजिटिव मरीज

बता दें कि जिले में सीआरपीएफ के दो अफसर पहले ही कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं अब जिले में पॉजिटिव केसों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है। नए मामले सामने आने के बाद प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….