मुठभेड़ में एक जवान शहीद, जवानों ने माओवादी कैम्प किया ध्वस्त… भारी मात्रा में नक्सली सामग्री बरामद

29

पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में एक जवान शहीद, जवानों ने माओवादी कैम्प किया ध्वस्त… भारी मात्रा में नक्सली सामग्री बरामद

नारायणपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां शनिवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें डीआरजी का एक जवान शहीद हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, अबूझमाड़ इलाके में कदेर क्षेत्र के जंगल में यह मुठभेड़ हुई। ओरछा थाना क्षेत्र का यह पूरा मामला है। घटना की पुष्टि बस्तर आईजी सुंदरराज पी. ने की है। एनकाउंटर में शहीद जवान का नाम संतुराम है। जवान के शव को शव जिला मुख्यालय लाया गया है।

यह भी पढ़ें :  निजामुद्दीन मरकज में शामिल बीजापुर के चार युवकों को 28 दिन के कोरोन्टाइन में रखा गया, वापसी के बाद खबर नहीं दी तो होगी कार्रवाई!

बताया जाता है कि शनिवार को सर्चिंग पर डीआरजी जवानों की टुकड़ी निकली थी। इसी दौरान जंगल में घात लगाए नक्सलियों ने जवानों पर अचानक हमला कर दिया। जवानों ने भी मोर्चा संभालते हुए नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। फिर जंगलों की आड़ लेकर नक्सली भाग खड़े हुए।

जवानों ने ध्वस्त किया कैम्प

बताया जा रहा है कि डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ करीब एक घंटे तक चली। इस एनकाउंटर में कुछ नक्सलियों के मारे जाने की भी खबर है। इधर, जवानों ने कार्रवाई करते हुए नक्सलियों के कैम्प को ध्वस्त कर दिया। मौके से काफी मात्रा में नक्सली सामान बरामद किया गया है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  भीमा मंडावी हत्याकांड: NIA ने 3 आरोपियों को दंतेवाड़ा से किया गिरफ्तार... सभी 7 दिन की पुलिस रिमांड पर


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…