मुठभेड़ में भारी पड़े जवान, भागने को मजबूर हुए नक्सली…मौके से हथियार समेत अन्य सामग्री बरामद

28

मुठभेड़ में भारी पड़े जवान, भागने को मजबूर हुए नक्सली…मौके से हथियार समेत अन्य सामग्री बरामद

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। एनकाउंटर में जवानों को भारी पड़ता देख माओवादी जंगलों की आड़ लेकर भाग गए। मौके से जवानों ने हथियार व विस्फोटक बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक, गंगालूर थाना क्षेत्र के हिरमागोंडा के जंगलों में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हुई। दरअसल, ज़िला पुलिस बल, कोबरा और CRPF के जवान सर्चिंग पर निकले थे इसी दौरान मंगलवार की अलसुबह घने जंगलों में घात लगाए बैठे नक्सलियों के साथ इनकी भिड़ंत हो गई।

यह भी पढ़ें :  किसान विरोधी काले कानून वापस ले मोदी सरकार, उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने किसानों पर जबरन कानून थोपना गलत

Read More:

 

काफी देर तक दोनों ओर से रूक-रूक कर गोलीबारी होती रही। मुठभेड़ में पुलिस पार्टी को भारी पड़ता देख नक्सली भाग खड़े हुए। फायरिंग बंद होने के बाद जवानों ने घटनास्थल का मुआयना किया जिसमें मौके से 1 नग भरमार बंदूक, तीर धनुष, आईईडी व कपड़ों के अलावा बड़ी मात्रा में दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें :  तेलंगाना गए बीजापुर के एक मजदूर की मौत, मेडिकल हिस्ट्री खंगाल रहा स्वास्थ्य विभाग... कलेक्टर ने किया हाॅस्पिटल का निरीक्षण

Naxalites killed in encounter with DRG jawans

मामले की पुष्टि बीजापुर पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने की है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में जवानों की वीरता के आगे नक्सली टिक नहीं सके और उन्हें मैदान छोड़कर भागना पड़ा। पुलिस पार्टी ने मौके से भरमार समेत अन्य सामग्री बरामद की है। इलाके में अभी सर्चिंग अभियान जारी है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने पुलिस का मुखबिर बताकर शिक्षादूत को मार डाला, पहले किया अगवा फिर कर दी हत्या