मोतीलाल वोरा के निधन की खबर झूठी… सांसद के ट्वीट से फैली अफवाह, वरिष्ठ नेता का AIIMS में चल रहा इलाज

39

मोतीलाल वोरा के निधन की खबर झूठी… सांसद के ट्वीट से फैली अफवाह, वरिष्ठ नेता का AIIMS में चल रहा इलाज

रायपुर @ खबर बस्तर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री मोतीलाल वोरा के निधन की खबर झूठी है। गुरूवार की शाम उनके निधन की अफवाह सोशल मीडिया में फैलते ही पार्टीजनों व उनके समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई थी।

वोरा के निधन की अफवाह को सही मानते कईयों ने उन्हें श्रद्धांजलि भी दे डाली। दरअसल, यह पूरा भ्रम राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी के ट्वीट से फैला। तुलसी ने अपने ट्वीट में वरिष्ठ कांग्रेस नेता के निधन पर शोक जताते ट्वीट किया था।

यह भी पढ़ें :  लाॅकडाउन का उल्लंघन, 4 बसें जब्त... ड्राइवर और कंडक्टर क्वारेंटाइन में

इस ट्वीट के कुछ ही देर बाद ये वोरा के निधन की खबर कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंड करने लगी। हालांकि, बाद में सांसद केटीएस तुलसी ने गलत खबर के लिए खेद व्यक्त करते हुए अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

बता दें कि मोतीलाल वोरा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। अभी उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। बताया गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री को वेंटिलेटर से हटाकर रूम में शिफ्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें :  10वीं-12वीं के टॉपर्स को हेलिकॉप्टर की सैर कराएगी सरकार, CM भूपेश बघेल ने की घोषणा

Read More: बस्तर में युवती के साथ गैंगरेप, पीड़िता ने कर ली आत्महत्या… पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला शव, 5 आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के दुर्ग के रहने वाले मोतीलाल वोरा प्रदेश ही नहीं, बल्कि पूरे देश के सबसे सीनियर नेताओं में से एक हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद उनका इलाज किया जा रहा है। उनके निधन की खबर से सभी कांग्रेसजन चिंतित हो गए थे। हालांकि, अभी उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

यह भी पढ़ें :  आकाशीय बिजली का कहर: बीजापुर में 11 मवेशियों की मौत... किसान को मुआवजा दिलाने मौके पर पहुंचे जिपं सदस्य बसंत ताटी


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…


 

आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…