कोरोना संक्रमित DSP की मौत, रायपुर AIIMS में ली अंतिम सांस

84

छ्त्तीसगढ़: कोरोना संक्रमित DSP की मौत, रायपुर AIIMS में ली अंतिम सांस

रायपुर @ खबर बस्तर। छ्त्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के आंकड़े भयावह होते जा रहे हैं। रोजाना सैकड़ों नए मरीजों की पहचान की जा रही है और दिन ब दिन कोरोना से मौतों की संख्या भी बढ़ रही है।

राजधानी रायपुर में पदस्थ डीएसपी लक्ष्मण राम चौहान की कोरोना से मौत हो गई है। संक्रमित होने के बाद एम्स रायपुर में उनका पिछले कुछ दिनों से इलाज चल रहा था। जहां बीती रात उन्होंने अंतिम सांस ली।

यह भी पढ़ें :  पूर्व IAS ओपी चौधरी के खिलाफ राज्यपाल ने दिए जांच के निर्देश, एजुकेशन सिटी जावंगा के भूमि अधिग्रहण को लेकर ग्रामीणों ने की थी शिकायत... बढ़ सकती है भाजपा नेता की मुश्किलें..!

Read More:  DGP की सख्ती का असर: ट्रांसफर रुकवाने में लगे 3 पुलिस अधिकारी सस्पेंड… DSP को कारण बताओ नोटिस, 60 कर्मचारी एकतरफा रिलीव

बताया जा रहा है कि डीएसपी चौहान कई अन्य शारीरिक बीमारियों से भी जूझ रहे थे। इसी बीच वे कोरोना संक्रमित हो गए और इलाज के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

जानकारी के मुताबिक, लक्ष्मण राम चौहान इन्वेस्टिगेशन यूनिट फ़ॉर क्राइम अगेंस्ट वुमन रायपुर में बतौर डीएसपी पदस्थ थे। वे साल 1989 में राजनांदगांव के लालबाग थाने में प्रशिक्षु उपनिरीक्षक के पद पर पदस्थ हुए थे। इसके बाद वे जिले में कई थानों में प्रभारी रहे। वे कवर्धा, बेमेतरा व दुर्ग जिलों में भी सेवाएं दे चुके थे।

यह भी पढ़ें :  'लोन वर्राटू' में भागीदारी के चलते कांग्रेस नेता की हत्या ! भैरमगढ़ एरिया कमेटी ने ली जिम्मेदारी, कैम्प खुलने से भी नाराजगी

प्रदेश में बेकाबू हुआ कोरोना

बता दें कि प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण रोके नहीं रूक रहा है। पिछले 24 घंटे के दौरान प्रदेश में कोरोना के 2434 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 93,351 हो गई है। वहीं 56,773 मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए है। फिलहाल, प्रदेश में 35,850 एक्टिव मरीज हैं। वहीं अब तक 728 लोगों की मौत हुई है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  जगदलपुर में बंद मकान में मिला मां-बेटे का शव, पति फरार... मौके से मिला लेटर