लाठियां बरसाने वाले TI की करतूत पर CM ने जताई नाराजगी… पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ विभागीय जांच शुरू, छुट्टी पर भेजा गया

41
CM angry with Urala TI beating people on the road

राहगीरों पर लाठियां भांजने वाले TI की करतूत पर CM भूपेश ने जताई नाराजगी… पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ विभागीय जांच शुरू, छुट्टी पर भेजा गया

रायपुर @ खबर बस्तर। राजधानी के कंटेनमेंट जोन में सड़क पर गुजरते राहगीरों पर बेरहमी से लाठी बरसाने वाले टीआई की करतूत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सख्त नाराजगी जताई है। सोशल मीडिया में लोगो की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी पुलिस अधिकारी को छुट्टी पर भेज दिया गया है।

CM angry with Urala TI beating people on the road

दरअसल, रायपुर के उरला थाने के टीआई नितिन उपाध्याय का वीडियो सोशल मीडिया में रविवार को दिनभर वायरल होता रहा। इस वीडियो में सड़क पर आते-जाते लोगों पर टीआई लाठी भांजते दिख रहे थे। वे बिना वर्दी के हैं और सड़क पर घूम रहे और लोगों की पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  ओमिक्रॉन का खौफ: छत्तीसगढ़ में क्रिसमस और New Year सेलिब्रेशन पर पाबंदी... सरकार ने जारी की गाइडलाइन, सिर्फ इतने लोग ही जुट सकेंगे!

देखिए वीडियो…

 

लोगों की बर्बरतापूर्वक पिटाई करते टीआई का एक अन्य वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें वे मां के साथ जा रहे नाबालिग बच्चे पर भी डंडे बरसाते नजर आए। इस दौरान जब मां ने उसे बचाने की कोशिश की तो इंस्पेक्टर ने उसे भी धक्का मार दिया। मां टीआई के सामने गिडगिड़ाती रही और टीआई लाठी बरसाता रहा।

Read More: 


 

यह भी पढ़ें :  राहुल गांधी 3 फरवरी को आएंगे रायपुर... गांधी सेवाग्राम का करेंगे शिलान्यास, भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना की जारी करेंगे पहली किश्त

राजधानी में पुलिस की इस बर्बर कार्रवाई को लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। पुलिस अधिकारी के इस अमानवीय व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई। लोग उरला टीआई पर कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे।

Read More: 


इधर, यह मसला सीएम के संज्ञान में आया तो उन्होंने टीआई के इस बर्ताव को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी। सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा है कि ये अमानवीय है और इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता।

 

यह भी पढ़ें :  फर्नीचर कारोबारी को आया फोन–'कमाण्डर बात नहीं करता है, सीधे काट डालता है'... नक्सलियों के नाम पर प्रोटेक्शन मनी की डिमाण्ड, पुलिस ने कहा...

बता दें कि सीएम की नाराजगी के बाद टीआई के खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी गई है और अधिकारी को छुट्टी पर भेज दिया गया है। रायपुर एसएसपी आरिफ शेख ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। 

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….