व्हाॅलीबाॅल स्पर्धा: सीआरपीएफ और डीआरजी टूर्नांमेंट से बाहर, अब क्वार्टर फाइनल और सेमी फाइनल के दौर

97

व्हाॅलीबाॅल स्पर्धा: सीआरपीएफ और डीआरजी टूर्नांमेंट से बाहर, अब क्वार्टर फाइनल और सेमी फाइनल के दौर

पंकज दाऊद @ बीजापुर। पुलिस की ओर से यहां लोहा डोंगरी में आयोजित जिला स्तरीय टूर्नामेंट में शुक्रवार को क्वार्टर फाइनल और सेमी फाइनल के दौर होंगे। स्पर्धा से सीआरपीएफ और डीआरजी की टीमें बाहर हो गई हैं।

इस स्पर्धा में 32 टीमों ने हिस्सा लिया। क्वाफा में प्रवेश करने वाली टीमों को छोड़ लीग में सभी टीमें बेहतर प्रर्दशन के बावजूद बाहर हो गईं। गुरूवार को सीआरपीएफ की टीम को कड़े मुकाबले में कोत्तूर ने परास्त कर दिया। वहीं डीआरजी को अर्जुनल्ली ने सीधे दो सेटों में पछाड़ दिया।

यह भी पढ़ें :  अब खुद राइस मिल का इस्तेमाल कर सकेंगी महिलाएं...सीएम के जन्मदिन पर संतोषपुर में विविध कार्यक्रम

इस स्पर्धा का उदघाटन बुधवार को बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं विधायक विक्रम ष्षाह मण्डावी ने किया। वे गुरूवार को भी खिलाड़ियों की हौसला अफजाई के लिए मैदान में आए थे। क्वाफा राउण्ड शुक्रवार की सुबह साढ़े आठ बजे से शुरू होंगे।

क्वाफा की जोड़ी यहां लाॅटरी सिस्टम से निकाली गई। पामेड़ और अर्जुनल्ली, गंगालूर एवं भद्राकाली, मोदकपाल एवं कोत्तूर तथा चिकटराज बीजापुर एवं बीजापुर स्पोटर्स अकादमी के बीच क्वार्टर फाइनल खेला जाएगा। ये राउण्ड पूर्वाह्न होंगे। दूसरे पहर सेमी फाइनल खेल होंगे।

यह भी पढ़ें :  मलकानगिरी में मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज, सुकमा में बजी खतरे की घंटी!

टूर्नामेंट में लगातार एसपी कमलोचन कश्यप सुबह से शाम तक मौजूद थे और खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते रहे। खिलाड़ियों के सारे इंतजाम भी उन्होंने करवाए। बताया गया है कि शनिवार की दोपहर फाइनल मैच खेला जाएगा।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…


 

 

यह भी पढ़ें :  केसरिया सिपाही अब कांग्रेसी सेना में ! BJYM मण्डल अध्यक्ष ने बदला पाला