सरकारी कर्मचारी को नक्सलियों के नाम से दी धमकी, पैसों की मांग भी की… पुलिस में मामला दर्ज

33

सरकारी कर्मचारी को नक्सलियों के नाम से दी धमकी, पैसों की मांग भी की… पुलिस में मामला दर्ज

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में पदस्थ एक शासकीय कर्मचारी को नक्सलियों के नाम से अज्ञात शख्स द्वारा धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। प्रार्थी की शिकायत के बाद सुकमा पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सुकमा जिले में पदस्थ एक डाककर्मी को नक्सलियों के नाम से धमकी मिली है। मूलत: बालोद जिले का रहने वाला प्रार्थी सुकमा में पदस्थ है। कुछ दिनों पहले वह छुट्टी पर अपने गांव गया था। इसी दौरान एक अंजान नंबर से उसके मोबाइल पर कॉल आया।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने IED ब्लास्ट कर जवानों से भरी बस को उड़ाया... ड्राईवर समेत DRG के 5 जवान शहीद, कई घायल

Read More: जादू-टोने के शक में परिवार के 3 लोगों की हत्या, कोर्ट ने 37 आरोपियों को सुनाई उम्रकैद की सजा

मोबाइल पर बातचीत के दौरान अज्ञात शख्स ने नक्सलियों का धौंस दिखाकर प्रार्थी से पैसों की मांग की और ऐसा नहीं करने पर धमकाया भी। प्रार्थी के मुताबिक उसके मोबाइल पर 3 दफे अज्ञात आरोपी ने कॉल किया। इस दौरान प्रार्थी ने पैसे देने में असमर्थता जताई तो सामने वाला पैसा देने के लिए दबाव बनाने लगा।

यह भी पढ़ें :  लद्दाख में शहीद छत्तीसगढ़ के वीर सपूत गणेश कुंजाम को CM भूपेश बघेल ने दिया कांधा, माना एयरपोर्ट पर दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

जीरो में मामला दर्ज

इस घटना के बाद दहशत में आए कर्मचारी ने मंगलवार को सुकमा कोतवाली में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सुकमा एएसपी सुनील शर्मा ने बताया कि सुकमा में पदस्थ बालोद जिले के एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि नक्सलियों के नाम से उसे किसी अज्ञात नंबर से धमकी दी गई है।

Read More:

एएसपी के मुताबिक, प्रार्थी की शिकायत के आधार पर सुकमा पुलिस ने जीरो में मामला दर्ज कर लिया है। प्रार्थी द्वारा बताए गए मोबाइल नंबर को पुलिस ट्रेस कर रही है। फिलहाल, इस प्रकरण को बालोद पुलिस को ट्रांसफर किया जा रहा है। वहीं स्थानीय स्तर पर भी आरोपी की पतासाजी की जा रही है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  अब इंद्रावती का पानी घरों तक पहुंचेगा ! जलशोधन संयंत्र की टेस्टिंग पूरी, पाइप लाइन से होगी पानी की सप्लाई


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…