सुकमा में कोरोना से पहली मौत… 28 साल के युवक ने तोड़ा दम, मौत के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव

54
Report of 5 relatives of Corona infected officer also turned positive

सुकमा में कोरोना से पहली मौत… 28 साल के युवक ने तोड़ा दम, मौत के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में कोरोना से पहली मौत हुई है। शुक्रवार को सुकमा के एक युवक की अचानक मौत हो गई। कोरोना के संदेह में जांच की गई तो मृतक कोविड 19 से संक्रमित पाया गया।

Corona infected elderly woman dies in Geedam

मामले की पुष्टि एसडीएम नभ एल स्माइल ने की है। उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय निवासी एक 28 साल के युवक की शुक्रवार को मौत हो गई। अचानक तबीयत बिगड़ने पर युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें :  कोविड हॉस्पिटल गीदम में शुरू हुआ ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट, एक साथ 100 मरीजों को ऑक्सीजन सप्लाई हो सकेगी

Read More: कोरोना पाॅॅॅजीटिव निकलने पर दुकानदार जंगल की ओर भागा, पकड़कर लाई पुलिस… परिवार के 4 अन्य सदस्य भी निकले संक्रमित

बताया गया है कि युवक की संदिग्ध मौत के बाद सेंपल लेकर रैपिड एंटीजन किट से जांच की गई, जिसमें युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद ट्रूनाट लैब टेस्ट में भी मृतक के संक्रमित होने की पुष्टि हुई। एसडीएम ने बताया कि कोरोना प्रोटोकाल के तहत मृतक का अंतिम संस्कार किया गया है।

यह भी पढ़ें :  डेढ़ करोड़ के इनामी नक्सली रमन्ना की मौत पर माओवादी लीडर ने किया बड़ा खुलासा... जानिए पत्रकार को फोन कर क्या कहा!

Read More: मास्क नहीं पहनने पर रोका तो पुलिसवालों पर चढ़ा दी कार… ASI और कांस्टेबल घायल, दो आरोपी गिरफ्तार

इधर, नगर में कोरोना से हुई पहली मौत के बाद जिला मुख्यालय में हड़कंप मच गया है। मृतक की मौत के बाद जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड को बंद कर दिया गया है। बता दें कि दो दिन पहले जिले में पदस्थ एक सीआरपीएफ जवान की रायपुर एम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  इस आकांक्षी जिले में होगी नई पहल, नक्सल प्रभावित बच्चों को मिलेगी ये बड़ी सौगात !