स्थायी वारंटी नक्सली को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ग्रामीण की हत्या की वारदात में था शामिल

41

स्थायी वारंटी नक्सली को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ग्रामीण की हत्या की वारदात में था शामिल

के. शंकर @ सुकमा। जिले के दोरनापाल इलाके में पुलिस पार्टी ने एक स्थायी वारंटी नक्सली को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए नक्सली के खिलाफ हत्या लूट जैसे मामलों में पुलिस में अपराध दर्ज है।

इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, थाना दोरनापाल से थाना प्रभारी शैलेन्द्र नाग व डीआरजी कमांडर राम अवततार भारद्वाज, उनि भीमार्जुन ताण्डी और सीआरपीएफ एसी योगेन्द्र यादव के हमराह जिला पुलिस बल डीआरजी व सीआरपीएफ जवानों की टीम एरिया डोमिनेशन पर निकली थी।

यह भी पढ़ें :  अर्जुन का मोबाइल नक्सलियों के पास, दो दिन पहले निकला था घर से, फिर नहीं लौटा!

इसी दौरान नंदापारा व लेखन पारा के बीच एक संदिग्ध व्यक्ति पुलिस पार्टी को देखकर भागने लगा, जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। पूछताछ में उसने अपना नाम मड़कम कोना पिता धुरवा (मिलिशिया सदस्य) निवासी सिरसेट्टी थाना फुलबगड़ी बताया।

आरोपी को संदेह के आधार पर केरलापाल थाना लाया गया और रिकार्ड की जांच की गई तो उक्त आरोपी के खिलाफ थाने में अपराध पंजीबद्ध पाया गया। पुलिस रिकार्ड के अनुसार आरोपी 04.12.2017 को इत्तापारा के पास एक ग्रामीण की हत्या में नक्सलियों के साथ शामिल था।

यह भी पढ़ें :  27 माओवादियों ने एक साथ किया सरेंडर, राज्य स्थापना दिवस पर नक्सलवाद से तोड़ा नाता

नक्सल आरोपी मड़कम कोना के खिलाफ सुकमा कोर्ट द्वारा स्थायी वारंट भी जारी किया गया था। सोमवार को उसकी गिरफ्तारी के बाद मंगलवार को न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल दाखिल किया गया।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…