सड़े धान की खरीदी, 31 जनवरी के बाद भी आवक… भाजपा ने लैम्पस मैनेजर के खिलाफ  खोला मोर्चा, कार्रवाई की मांग

30


सड़े धान की खरीदी, 31 जनवरी के बाद भी आवक… भाजपा ने लैम्पस मैनेजर के खिलाफ  खोला मोर्चा, कार्रवाई की मांग

पंकज दाऊद @ बीजापुर। भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीनिवास राव मुदलियार ने आरोप लगाया है कि भोपालटनम ब्लॉक के मद्देड़ केन्द्र में धान खरीदी के दौरान व्यापक अनियमितता बरती जा रही है। यहां समय सीमा खत्म होने के बाद भी खरीदी की गई।

इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष ने लैम्प्स प्रबंघक एवं प्रभारी को तत्काल निलंबित करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें :  कांकेर से अच्छी खबर: स्वाथ्यकर्मी समेत 3 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग... ठीक होने के बाद अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज

भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीनिवास राव मुदलियार  ने आरोप लगाया है कि मद्देड़ केन्द्र में सड़े धान की खरीदी की गई वह भी समय सीमा खत्म होने के बाद। उन्होंने आरोप  लगाया कि बुधवार को भी करीब दो सौ बोरे तौले गए।

उन्होंने कहा कि परिवहन में भी व्यापक अनियमितता बरती जा रही है। तेलंगाना और आंध्र प्रदेष के ट्रांसपोर्टर को लाभ पहुंचाने परिवहन का ठेका दिया गया है। इससे स्थानीय ट्रांसपोर्टरों को नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि इसमें भारी कमीशन की बू आ रही है।

यह भी पढ़ें :  गणेश राम की शहादत को याद रखेगी पीढ़ियां: जिस स्कूल में की थी पढ़ाई, वही जाना जाएगा शहीद जवान के नाम से

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि यहां कई सालों से सहायक खाद्य अधिकारी एक ही कुर्सी पर जमे हुए हैं और कई चुनाव निकल जाने के बाद भी इनका तबादला नहींं हुआ। एक ही अफसर के इतने दिनों से जमने का सबब ज्ञात है। इससे भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिल रहा है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने सहायक खाद्य अधिकारी के तबादले की मांग की है।