बस्तर जिले में मिले 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज, संक्रमितों को मेडिकल कॉलेज में किया गया शिफ्ट

36
10 corona positive patients found in Bastar district

बस्तर जिले में मिले 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज, संक्रमितों को मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट करने की तैयारी

जगदलपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आदिवासी अंचल बस्तर भी इससे अछूता नहीं है। गुरूवार को बस्तर जिले में कोरोना के 10 नए मामले सामने आए हैं।

– प्रतीकात्मक तस्वीर

बताया जा रहा है कि सभी 10 संक्रमित मरीज प्रवासी मजदूर हैं। इन्हें दरभा स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था। खबर की पुष्टि बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने की है। पहले 4 मरीजों के कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आई थी, फिर 6 मरीज और पॉजिटिव निकले हैं।

यह भी पढ़ें :  CM की घोषणाओं पर अमल शुरू... कलेक्टर दीपक सोनी पहुंचे कटेकल्याण, दिव्यांग राजूराम को सौंपा 50 हजार का चेक

Read More: 

 

जानकारी के मुताबिक दूसरे राज्य से लौटने के बाद दरभा क्वारेंटाइन सेंटर में मजदूरों को क्वारंटीन किया गया था। इसके बाद इनका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया। गुरूवार को आई आरटी पीसीआर जांच रिपोर्ट में 10 मजदूरों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई।

यह भी पढ़ें :  कोविड हॉस्पिटल गीदम में शुरू हुआ ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट, एक साथ 100 मरीजों को ऑक्सीजन सप्लाई हो सकेगी

Read More: 

जिले में कोरोना के 10 संक्रमित मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाव व जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है। कोरोना पॉजिटिव पाए गए मजदूरों को डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  अपहृत TRS नेता व पूर्व विधायक श्रीनिवास राव की नक्सलियों ने की हत्या... छग-तेलंगाना बार्डर पर मिला शव, मुखबिरी का लगाया आरोप

बता दें कि गुरूवार को सामने आए 10 नए केस के साथ बस्तर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है। हालांकि, पहले से अस्पताल में भर्ती ज्यादातर मरीज ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। वहीं जगदलपुर निवासी एक युवती की एम्स रायपुर में कोरोना से मौत हुई है। 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….