दंतेवाड़ा MLA देवती कर्मा के 4 PSO समेत काफिले के 11 जवान कोरोना पॉजिटिव

53
11 jawan Corona positive including 4 PSOs of MLA Devati Karma

MLA देवती कर्मा के 4 PSO समेत 11 जवान कोरोना पॉजिटिव

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में कोरोना की बढ़ती रफ्तार के बीच दंतेवाड़ा जिले से बड़ी खबर है। क्षेत्रीय विधायक देवती कर्मा के 4 पीएसओ समेत सुरक्षा में लगे कुल 11 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

11 jawan Corona positive including 4 PSOs of MLA Devati Karma

जानकारी के मुताबिक, रविवार को आई जांच रिपोर्ट में विधायक देवती कर्मा के 4 पीएसओ कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके अलावा बीते एक सप्ताह में 7 अन्य जवानों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। सभी को आइसोलेट कर उपचार शुरू कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  पुलिस कैम्प के विरोध में लामबंद ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, जवानों पर लगाया मारपीट का आरोप... SP बोले- डरने की जरूरत नहीं, विकास और सुरक्षा के लिए खोला गया कैम्प

Read More: महिला सरपंच के घर अज्ञात लुटेरों ने बोला धावा, एक लाख कैश व लाखों के जेवरात पार

इस बारे में फरसपाल थाना प्रभारी जितेन्द्र साहू ने खबर बस्तर को बताया कि दंतेवाड़ा विधायक के 4 पीएसओ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा फालो ड्यूटी में लगे जिला पुलिस बल के 7 अन्य जवान भी संक्रमित पाए गए हैं।

टीआई ने बताया कि कोरोना संक्रमित जवानों में से कुछ का फरसपाल में ही इलाज किया जा रहा है। वहीं कुछ जवानों को गीदम स्थित कोविड सेंटर भिजवाया गया है। विधायक बंगले समेत फरसपाल थाने में भी जवानों का टेस्ट किया गया है। पूरी एहतियात बरती जा रही है।

यह भी पढ़ें :  स्वास्थ्य विभाग में बड़े पैमाने पर फेरबदल, 134 चिकित्सा विशेषज्ञों और अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर... देखें पूरी लिस्ट

दौरा कार्यक्रम स्थगित

विधायक देवती कर्मा के काफिले में शामिल 11 जवानों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हड़कंप मच गया है। हालांकि, विधायक अभी पूरी तरह स्वस्थ हैं। एहतियातन उन्होंने अपना समस्त दौरा कार्यक्रम स्थगित कर दिया है।

Read More: जादू-टोने के शक में परिवार के 3 लोगों की हत्या, कोर्ट ने 37 आरोपियों को सुनाई उम्रकैद की सजा

बता दें कि देवती कर्मा के बेटे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व वनौषधि बोर्ड उपाध्यक्ष छबिन्द्र कर्मा व डिप्टी कलेक्टर आशीष कर्मा की सुरक्षा में तैनात जवान भी हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  DRG के जवानों ने एनकाउंटर में 5 लाख के इनामी नक्सली को मार गिराया, मौके से हथियार व विस्फोटक बरामद


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…