बस्तर में कोरोना के टूटे सारे रिकार्ड, एक दिन में मिले 121 पॉजिटिव मरीज… जगदलपुर शहर में फूटा कोरोना बम, दंतेवाड़ा में BJP नेता निकले पॉजिटिव

31
121 corona positive patients found in Bastar division in one day

बस्तर में कोरोना के टूटे सारे रिकार्ड, एक दिन में मिले 121 पॉजिटिव मरीज… जगदलपुर शहर में फूटा कोरोना बम, दंतेवाड़ा में BJP नेता निकले पॉजिटिव

जगदलपुर/दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का संक्रमण दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। रोजाना सैकड़ों नए मामले सामने आ रहे हैं और मौतों का आंकड़ा भी दिन ब दिन बढ़ रहा है। प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 5000 को पार कर गई है और 158 लोगों की मौत अब तक हो चुकी है।

121 corona positive patients found in Bastar division in one day

इस महामारी ने बस्तर संभाग को भी पूरी तरह अपने चपेट में ले लिया है। संभाग का ऐसा कोई जिला नहीं है, जहां कोविड के मामलों में बढ़ोत्तरी नहीं हो रही हो। मंगलवार को तो कोरोना ने बस्तर में अब तक के सारे रिकार्ड तोड़ दिए। एक ही दिन में संभाग में कोरोना के 121 नए मरीज मिले हैं, जो अब तक की सर्वाधिक संख्या है।

यह भी पढ़ें :  IED ब्लास्ट में हेड कांस्टेबल शहीद, एक अन्य जवान घायल

Read More:

 

बता दें कि मंगलवार की रात 8 बजे तक प्रदेश में कोविड 19 के 701 नए मामले सामने आए थे। जिनमें बस्तर संभाग के अलग अलग जिलों के 108 मरीज शामिल थे। वहीं देर रात 107 नए मरीज मिले, जिनमें 13 मरीज बस्तर के कांकेर जिले के थे। इस तर​ह पिछले 24 घंटे में बस्तर संभाग में कुल 121 संक्रमित मरीज मिले हैं।

इन जिलों में मिले संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों पर नजर डालें तो मंगलवार को बस्तर संभाग में कुल 128 मरीज मिले हैं। जिनमें बस्तर जिले में सर्वाधिक 48 मरीज मिले हैं। वहीं कांकेर में 18+13, नारायणपुर में 20, सुकमा में 16, दंतेवाड़ा में 4 और कोंडागांव में 2 पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई है। सभी मरीजों को कोविड अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें :  लाॅक डाउन: 'सठियाए' बिजली कर्मियों को भी मिल गई है राहत ! काम पर नहीं भेजने की आई है गाइड लाइन

जगदलपुर में फूटा कोरोना बम

संभाग मुख्यालय जगदलपुर में कोरोना वायरस का संक्रमण कई वार्डों में पहुंच चुका है। शहर में रोज नए मामले सामने आ रहे हैं जिससे स्थानीय निवासी दहशत में हैं। मंगलवार को शहर में एक ही दिन 27 नए मरीज मिले हैं।

Read More:

 

जानकारी के मुताबिक शहर के संजय मार्केट, नयापारा, सूरी होटल के पास, अंबेडकर वार्ड, वृंदावन कालोनी, बृजराज नगर, हाउसिंग बोर्ड कालोनी, इंदिरा वार्ड, लालबाग, कुम्हारपारा, डिमरापाल, सिंधी कालोनी वार्ड व धरमपुरा इलाके में कोरोना के मरीज मिले हैं। शहर के करीब दर्जनभर वार्डों में कोरोना की दस्तक ने प्रशासन की भी चिंता बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें :  दर्दनाक सड़क हादसे में हाईकोर्ट जज के बेटे की मौत... ट्रेलर में जा घुसी तेज रफ्तार कार, युवक ने मौके पर तोड़ा दम

भाजपा नेता व ड्राईवर मिले संक्रमित

इधर, दंतेवाड़ा जिले में भी कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं। व्यावसायिक नगरी गीदम में भाजपा के एक दिग्गज नेता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं उनका ड्राईवर भी संक्रमित मिला है। भाजपा नेता को कोविड हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। बता दें कि गीदम में एक कपड़ा कारोबारी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…