गंगालूर में कोरोना विस्फोट, एक ही दिन निकले 13 पाॅजीटिव मरीज… पूरे गांव को कंटेनमेंट जोन बनाने की तैयारी

43
13 corona positive patients found in Gangalur

गंगालूर में कोरोना विस्फोट, एक ही दिन निकले 13 पाॅजीटिव मरीज… पूरे गांव को कंटेनमेंट जोन बनाने की तैयारी

पंकज दाऊद @ बीजापुर। यहां से 22 किमी दूर गंगालूर में शनिवार को एक ही दिन एंटीजन टेस्ट में 13 कोरोना पाॅजीटिव केस मिले। अब तक इस गांव में 22 लोग कोरोना पाॅजीटिव पाए गए हैं।

13 corona positive patients found in Gangalur

सूत्रों के मुताबिक शनिवार को मेडिकल टीम ने गांव में संदिग्ध इलाकों में रैपिड एंटीजन टेस्ट 145 लोगों का किया। इनमें से 13 केस पाॅजीटिव पाए गए। मोदीपारा में 65, टोण्डापारा में 63 एवं हाॅस्पिटल में 18 भी टेस्ट किए गए।

यह भी पढ़ें :  गोदावरी और इंद्रावती के किनारे तेलंगाना और छग सरकार करेगी ये काम, दोनों स्टेट के अफसरों ने तैयार की प्रोजेक्ट रिपोर्ट... जानिए, क्या है पूरी कवायद !

बताया गया है कि कुुछ अन्य इलाकों में भी परीक्षण किया गया। मल्लूर गांव का एक युवक भी हाॅस्पिटल परीक्षण कराने आया था। ये युवक टोण्डापारा में उस घर में एक सप्ताह रूका था जहां एक ही परिवार के पांच लोग एंटीजन टेस्ट पाॅजीटिव पाए गए थे।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  गुम होने लगी है मेंढकों की टर्रटर्राहट ! बस्तर में 7 और प्रजातियों का पता लगाया जा रहा

इस युवक का टेस्ट भी पाॅजीटिव आया। टोण्डापारा में किराने की दुकान चलाने वाले एक और युवक को भी कोरोना निकला। बताया गया है कि शनिवार को ही सभी 13 लोगों बीजापुर कोविड 19 हाॅस्पिटल भेजा गया।

बीएमओ डाॅ आदित्य साहू ने बताया कि गंगालूर को कंटेनमेंट जोन बनाया जाना प्रस्तावित है। इससे गांव में प्रवेश पर पाबंदी रहेगी और गांव से बाहर भी कोई जा नहीं सकेगा।

Read More:

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  गांधी जयंती पर निकाली गई जागरूकता रैली, बापू की याद में लगाए पौधे