बीजापुर में कोरोना ब्लॉस्ट, मिले 14 पाॅजीटिव मरीज… एक कोरोना संक्रमित दबे पांव खिसका, तेलंगाना पुलिस ने दबोचा

39
14 corona positive patients found in Bijapur

बीजापुर में कोरोना ब्लॉस्ट, मिले 14 पाॅजीटिव मरीज… एक कोरोना संक्रमित दबे पांव खिसका, तेलंगाना पुलिस ने दबोचा

पंकज दाऊद @ बीजापुर। जिले में एक ही दिन में 14 लोगों के कोरोना पाॅजीटिव होने की पुष्टि होने से हड़कंप मच गया है। इसी बीच एक संक्रमित मरीज भोपालपटनम से अपने गांव तेलंगाना के ताड़वाया कूच कर गया। इसे मुलगू पुलिस ने पकड़कर कोविड हाॅस्पिटल में दाखिल करवा दिया है। 

14 corona positive patients found in Bijapur

बता दें कि शनिवार को 14 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें से 11 संक्रमित सीआरपीएफ के जवान हैं और एक जवान सीएएफ का है। वहीं एक गर्भवती महिला व एक ठेका कर्मी भी कोरोना संक्रमित निकला है।

कई लोगों के संपर्क में आया ठेका कर्मी

यह भी पढ़ें :  16 IPS अफसरों का प्रमोशन... स्पेशल DG, एडीजी और IG के पद पर पदोन्नति, जानिए किन अफसरों को मिला प्रमोशन का तोहफा

सूत्रों के मुताबिक तेलंगाना के ताड़वाया गांव से एक ठेका कर्मी भोपालपटनम में रह रहा था। 10 जुलाई को उसका सेंपल भेजा गया था। शुक्रवार की रात इसकी रिपोर्ट पाॅजीटिव आई। इसके पहले कि स्वास्थ्य अमला वहां पहुंचता, वह दबे पांव रात को ही अपने गांव ताड़वाया पहुंच गया। इधर, भोपालपटनम पुलिस ने इसकी सूचना तेलंगाना के मुलगू थाने को दी।

Read More: 

 

सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी ने बताया कि भोपालपटनम से भागे मरीज को पकड़ लिया गया है। बताते हैं कि भोपालपटनम में रहने के दरमियान वह कई लोगों के संपर्क में आया। इसका भी पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  शराब दुकान में बेकाबू हुई भीड़ तो पुलिस ने बरसाई लाठी

Read More: 

डाॅ पुजारी ने बताया कि सीआरपीएफ की 168 बटालियन की चिन्ना कोडेपाल कंपनी के पांच जवान, 170 बटालियन की चिन्नाकोड़ेपाल कंपनी के पांच जवान एवं 85 बटालियन महादेव घाट कंपनी का एक जवान कोरोना पाॅजीटिव पाया गया है।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  रायपुर की सड़क पर बिखरे मिले 50-50 के नोट, कोरोना के डर से किसी ने हाथ तक नहीं लगाया... पुलिस ने नोटों को सेनिटाइज कर किया जब्त

गर्भवती महिला भी संक्रमित

इधर, गंगालूर में एक गर्भवती महिला एवं सीएएफ का एक जवान भी संक्रमित पाए गए हैं। गंगालूर में संक्रमित पाई गई महिला के मुताबिक वह कहीं बाहर नहीं गई थी। इसके बावजूद वह कोरोना के चपेट में आ गई। स्वास्थ्य विभाग द्वारा म​हिला के संपर्क में आए घरवालों की निगरानी की जा रही है।

Read More: 

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…