सुकमा में कोरोना ब्लास्ट: 17 नए पॉजिटिव मरीज मिले… संक्रमितों में CRPF जवान, पुलिस व स्वास्थ्यकर्मी शामिल

33
17 new Corona positive patients found in Sukma

सुकमा में कोरोना ब्लास्ट: 17 नए पॉजिटिव मरीज मिले… संक्रमितों में CRPF जवान, पुलिस व स्वास्थ्यकर्मी शामिल

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में एक बार फिर कोरोना बम फूटा है। शनिवार को कोविड 19 के 17 नए मामले सामने आए हैं। जिनमें सुरक्षा बल के जवानों के अलावा आमजन व स्वास्थ्यकर्मी भी शामिल हैं।

17 new Corona positive patients found in Sukma

मामले की पुष्टि कलेक्टर चंदन कुमार ने की है। एक ही दिन में करीब डेढ़ दर्जन कोरोना के मामले सामने आने के बाद प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। संक्रमितों की ट्रेवलिंग हिस्ट्री व संपर्क में आए लोगों की जानकारी एकत्रित की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  बस्तर की बेटी अनूपा दास ने किया कमाल, KBC में जीते 1 करोड़...जल्द होगा एपिसोड का प्रसारण

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को मिले 17 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में सीआरपीएफ के 14 जवान शामिल हैं। सभी जवानों को क्वारेंटाइन पर रखा गया था और सेंपल जांच के लिए भेजी गई थी। शनिवार को आई रिपोर्ट में इनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  भीमा मंडावी हत्याकांड: NIA ने 3 आरोपियों को दंतेवाड़ा से किया गिरफ्तार... सभी 7 दिन की पुलिस रिमांड पर

जवानों के अलावा 3 अन्य लोग भी संक्रमित हुए हैं। केरलापाल की एक स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस का एक जवान और एक अन्य सिविलियन भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सभी को कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

बता दें कि एक दिन पहले शुक्रवार को भी जिले में कोरोना के 5 मरीजों की पहचान की गई थी। जिनमें 3 सीआरपीएफ जवानों के अलावा छिंदगढ को एक गोलगप्पे वाला और कोंटा निवासी एक शिक्षक पॉजिटिव पाया गया।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ की पहली फ्रोजन फूड इकाई 'गोल्ड' का CM भूपेश बघेल ने किया शुभारंभ... बोले- कोरोना संकट काल में स्थानीय लोगों को मिला रोजगार

Read More:

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…