सुकमा पुलिस ने तस्करों पर कसा शिकंजा, 10 किलो गांजे के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार… आरोपियों की बाइक भी जब्त

114

सुकमा पुलिस ने तस्करों पर कसा शिकंजा, 10 किलो गांजे के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार… आरोपियों की बाइक भी जब्त

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ की सुकमा पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 10 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने एक बाइक भी जब्त कर ली है।

जिले में मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने यह कार्रवाई की। मुखबिर की सूचना पर पुसपाल थाना प्रभारी प्रमोद कश्यप के हमराह स्टाफ द्वारा सौतनार–पुसपाल मार्ग में एमसीपी की कार्यवाही के दौरान बाइक सवार 02 संदिग्ध व्यक्तियों को रोककर पूछताछ की गई। तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से बैग/बोरी में मादक पादर्थ (गांजा) मिला।

यह भी पढ़ें :  EXCLUSIVE: लकड़ी काटने जंगल गए जवानों पर नक्सलियों ने किया हमला...मुठभेड़ में वर्दीधारी नक्सली ढेर, शव व हथियार बरामद

पूछताछ करने पर दोनों ने अपना नाम क्रमशः दीपंकर विश्वास उर्फ बबलू पिता दीपक विश्वास उम्र 36 साकिन मालगांव ठोठापारा तह. बकावण्ड थाना नगरनार जिला बस्तर छ0ग0 (2) रसीक विश्वास पिता रतन विश्वास उम्र 30 वर्ष साकिन गाड़ापोत जामतोला तह+थाना हांसखली जिला नदिया पश्चिम बंगाल का होना बताया।

पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 किलो 597 ग्राम गांजा बरामद किया, जिसकी अनुमानित कीमत 70 हजार रूपए आंकी गई है।

आरोपियों के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त 01 मोटर सायकल भी जब्त किया है। उक्त संबंध में थाना पुसपाल में अप क्र 14/2021 धारा 20 (ख) मादक पदार्थ अधिनियम के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। इस कार्रवाई में प्रधान आरक्षक नरेन्द्र घावड़े, आरक्षक मुन्ना नेताम, रमेश नाग, पवन किसके व गीतेश्वर सलाम का सराहनीय योगदान रहा।

यह भी पढ़ें :  सड़क निर्माण कार्य की सुरक्षा में लगे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंग... मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर