कोंडागांव के पास दर्दनाक सड़क हादसा: NH-30 पर ट्रक से भिड़ी स्कॉर्पियो, 2 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की मौत, 7 जख्मी

191

कोंडागांव के पास दर्दनाक सड़क हादसा: NH-30 पर ट्रक से भिड़ी स्कॉर्पियो, 2 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की मौत, 7 जख्मी

कोंडागांव/बीजापुर @ खबर बस्तर। जगदलपुर-रायपुर नेशनल हाईवे-30 में बुधवार की सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि कई अन्य घायल हो गए हैं। इनमें 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों मृतक महिलाएं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता थीं।

जानकारी के मुताबिक, राजधानी रायपुर में हुए प्रदर्शन के बाद आंगनबाड़ी कार्यकर्ता स्कॉर्पियो से बीजापुर लौट रही थीं। इसी दौरान कोंडागांव थाना क्षेत्र के बनियागांव के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो क्रमांक सीजी 20 जे 6397 सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा भिड़ी।

यह भी पढ़ें :  शादी से 3 दिन पहले युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, पेड़ से लटक कर दे दी जान

इस हादसे में स्कॉर्पियो में सवार 2 महिलाओं यशोदा गोरला, निवासी डिपो पारा बीजापुर और पार्वती एमला निवासी शांतिनगर बीजापुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 7 अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज कोंडागांव जिला अस्पताल में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि वाहन चालक को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है। घटना के वक्त कोहरा भी ज्यादा था जिसके चलते स्कॉर्पियो गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहन की हालत देखकर हादसे की भीषणता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें :  फोर्स की गैर मौजूदगी में सड़क निर्माण, नक्सलियों ने 6 वाहनों को फूंका

Read More:

हादसे के बाद सड़क से गुजर रहे लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और 108 एम्बुलेंस को बुलाया गया। फिर मौके पर मौजूद आस-पास के ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया और सभी को कोंडागांव जिला अस्पताल भिजवाया गया। इधर, घटना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :  NIA का स्थायी वारंटी नक्सली एनकाउण्टर में ढेर, पहले पुलिस को चकमा दे चुका था